Women's T20 World Cup Final: म‍िचेल स्‍टॉर्क के मैच देखने के ल‍िए मेलबर्न पहुंचने पर एल‍िसा ह‍िली ने कही यह मजाक‍िया बात...

रव‍िवार 8 मार्च को भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेल‍िया (India Women vs Australia Women)के बीच खेला जाएगा. ऑस्‍ट्रेल‍िया के शीर्ष तेज गेंदबाज म‍िचेल स्‍टॉर्क भी इस अहम मुकाबले को देखने के ल‍िए पहुंचने वाले हैं.

Women's T20 World Cup Final: म‍िचेल स्‍टॉर्क के मैच देखने के ल‍िए मेलबर्न पहुंचने पर एल‍िसा ह‍िली ने कही यह मजाक‍िया बात...

स्‍टॉर्क के मेलबर्न लौटने पर वाइफ एल‍िसा ह‍िली ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

खास बातें

  • पत्नी को फाइनल में खेलते देखने के ल‍िए मेलबर्न लौटेंगे तेज गेंदबाज म‍िचेल
  • महिला टी-20 का वर्ल्डकप 8 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा
  • फाइनल मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा
मेलबर्न:

Women's T20 World Cup Final: आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप अंत‍िम चरण में पहुंच चुका है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला (Women's T20 World Cup Final) रव‍िवार 8 मार्च को भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेल‍िया (India Women vs Australia Women)के बीच खेला जाएगा. ऑस्‍ट्रेल‍िया के शीर्ष तेज गेंदबाज म‍िचेल स्‍टॉर्क (Mitchell Starc) भी इस अहम मुकाबले को देखने के ल‍िए पहुंचने वाले हैं (Mitchell Starc to skip last ODI in South Africa). इस कारण स्‍टॉर्क दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे. वे रविवार को भारत के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 वर्ल्‍डकप फाइनल में अपनी पत्नी एलिसा हिली (Alyssa Healy) को खेलते देखने के लिए मेलबर्न पहुंचेंगे.

Women's T20 World Cup: पत्नी को फाइनल में खेलते देखने के ल‍िए मेलबर्न लौटेंगे स्‍टॉर्क

पति स्‍टॉर्क की आने वाले खबर को लेकर जब ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया के फोटोग्राफर रयान पियर्स ने एलिसा हिली से पूछा-ईमानदारी से बताएं मिचेल स्टार्क अपने घर पालतू डॉग के लिए आ रहे हैं ना, इस ट्वीट का जवाब एल‍िसा ने 'हां' में द‍िया है.


विकेटकीपर बल्लेबाज ह‍िली उस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा है जो एमसीजी पर फार्म में चल रही भारतीय टीम से भिड़ेगी. चार बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने खिताब का बचाव करने की कोशिश में है. स्टार्क फाइनल मैच में एल‍िसा ह‍िली का उत्साह बढ़ाएंगे और वह शनिवार को मेलबर्न में पोचेफस्ट्रूम में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम वनडे में नहीं खेलेंगे.

एल‍िसा के नाम वनडे इंटरनेशनल मैचों में तीन और टी20 इंटरनेशनल मैचों में एक शतक दर्ज है. उन्‍होंने अब तक चार टेस्‍ट, 73 वनडे और 111 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. चार टेस्‍ट में एल‍िसा ने 33.50 के औसत से 201 रन बनाए हैं, इस दौरान 58 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है. 73 वनडे मैचों में उन्‍होंने 32.11 के औसत से 1639 रन बनाए हैं जबक‍ि 111 टी20I में उन्‍होंने 24.81 के औसत से 1985 रन बनाए हैं. टी20 इंटरनेशनल मैचों में 148 नाबाद एल‍िसा का सर्वोच्‍च स्‍कोर है. आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्‍डकप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को एल‍िसा से खासतौर पर सावधान रहना होगा और उन्‍हें जल्‍दी आउट करने की रणनीत‍ि बनानी होगी. टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में भारतीय टीम के ख‍िलाफ एल‍िसा ने 35 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्‍के की मदद से 51 रन की जबर्दस्‍त पारी खेली थी.

महिला T20 वर्ल्डकप का सेमीफाइनल रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com