NDTV Khabar

कोहली-कुंबले के बीच टकराव : मामला सुलझाने के लिए BCCI अधिकारी जा रहे इंग्‍लैंड - रिपोर्ट

गुरुवार से इंग्‍लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरू हो रहा है और इसमें चार जून को बर्मिंघम में भारत अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान से भिड़ेगा.

165 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोहली-कुंबले के बीच टकराव : मामला सुलझाने के लिए BCCI अधिकारी जा रहे इंग्‍लैंड - रिपोर्ट

विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच मतभेद की खबरें मीडिया में आईं हैं.(फाइल फोटो)

टीम इंडिया कप्‍तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच मतभेद की खबरों के बीच बीसीसीआई के दो अधिकारी मामले को सुलझाने के लिए इंग्‍लैंड जा रहे हैं. गुरुवार से इंग्‍लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरू हो रहा है और इसमें चार जून को बर्मिंघम में भारत अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान से भिड़ेगा. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस बड़े मुकाबले से पहले कैप्‍टन और कोच के बीच मतभेद को सुलझाने के लिए बीसीसीआई के दो अधिकारी जा रहे हैं.

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक कार्यकारी सेक्रेट्री अमिताभ चौधरी का इंग्‍लैंड का दौरा उनके दुबई जाने से पहले से ही तय था. वह दुबई पाकिस्‍तान क्रिकेट अधिकारियों से बातचीत के लिए गए थे. लेकिन डॉ एमवी श्रीधर (बीसीसीआई जनरल मैनेजर, क्रिकेट ऑपरेशंस) का इंग्‍लैंड दौरा अब निर्धारित किया गया है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्‍त क्रिकेट प्रशासकों की कमेटी के चीफ विनोद राय का दौरा भी पहले निर्धारित नहीं था. सूत्रों के मुताबिक इन लोगों का पहले वहां जाने का कार्यक्रम नहीं था. बीसीसीआई अधिकारी गुरुवार को ही बर्मिंघम पहुंच रहे हैं और रविवार को भारत-पाक मुकाबले के खत्‍म होने के बाद वापस लौटेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement