IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए अमित मिश्रा, IPL में 3 हैट्रिक का बनाया है रिकॉर्ड

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को बड़ा झटका लगा है, लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) चोटिल होने के कारण पूरे आईपएल सीजन से बाहर हो गए हैं.  मिश्रा जी उंगली की चोट के कारण इस सीजन से बाहर हुए

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए अमित मिश्रा,  IPL में 3 हैट्रिक का बनाया है रिकॉर्ड

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की टीम को झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए अमित मिश्रा

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगा बड़़ा झटका
  • अमित मिश्रा उंगली में चोट के कारण पूरे सीजन से हुआ बाहर
  • आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं मिश्रा

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को बड़ा झटका लगा है, लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) चोटिल होने के कारण पूरे आईपएल सीजन से बाहर हो गए हैं.  मिश्रा जी उंगली की चोट के कारण इस सीजन से बाहर हुए. आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं अमित मिश्रा. बता दें कि केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान अमित मिश्रा को उंगली में चोट लग गई थी., लेकिन अब दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कंफर्म किया गया है कि वो इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मिश्रा ने 3 मैच में 3 विकेट लेने में सफल रहे थे. अमित मिश्रा (Amit Mishra) आईपीएल के इतिहास में 3 हैट्रिक विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज भी हैं. 

इस साल मिश्रा अपनी गेंदबाजी के दौरान प्रभावी नजर आ रहे थे. लेकिन दुर्भाग्य से उनकी उंगली की चोट ज्यादा गंभीर निकली, आईपीएल में मिश्रा जी ने अबतक 160 विकेट हासिल किए हैं. 

IPL: वॉट्सन-डुप्लेसी ने रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर दिलाई चेन्नई को जीत, धोनी की वाइफ साक्षी ने यूं किया रिएक्ट

बात दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. अपने खेले 3 मैच में 2 मैच जीतने में सफल रही है. लेग स्पिनर की गैरमौजूदगी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को यकीनन खलने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली की टीम का अगला मुकाबला रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के साथ होना है. इस मैच में मिश्रा की जगह किस खिला़ड़ी को मिलती है, यह देखने वाली बात होगी. वैसे नेपाल के स्पिर संदीप लामिछाने इस सीजन में खेलने का इंतजार कर रहे हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​