आईपीएल में एक साथ मैदान पर नज़र आए बिग बी, सचिन और गावस्‍कर

आईपीएल में एक साथ मैदान पर नज़र आए बिग बी, सचिन और गावस्‍कर

मुंबई:

आईपीएल 8 में मुंबई और कोलकाता के मैच के दौरान ग्लैमर अचानक चार गुणा बढ़ गया जब वानखेड़े स्टेडियम के बिग स्क्रीन पर तीन सुपर स्टार एक साथ बात करते दिखाई दिये।

दूसरे एंकर्स की तरह पहले सुनील गावस्कर मैदान में हाथ में माइक लिए नज़र आए तो टेलीविज़न के दर्शकों को ये अंदाज़ा ज़रूर हो गया कि कुछ बड़ा होनेवाला है।

तभी सन्नी के साथ फ़्रेम में बिग बी और सचिन के एक साथ आने से पूरे मालौल की रौनक बढ़ गई। वैसे तो बिग बी अपनी नई फ़िल्म पीकू के प्रोमोशन के लिए मैदान पर आए थे। लेकिन इंटरव्यू के दौरान सुनील गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर को ये बताकर क्लीन बोल्ड कर दिया कि बिग बी अपने वक्त में बाएं हाथ के अच्छे सीमर थे और लंबे हाथों से फ़ील्डिंग करते थे।

उन्होंने ये भी बताया कि अमिताभ बच्चन गावस्कर के साथ प्रदर्शनी मैचों में हिस्सा ले चुके हैं। सचिन के लिए या बातें बिल्कुल नई थीं। सचिन सन्न दिखे। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का मैदान पर उतरकर आईपीएल का मैच देखना भी एक अलग अनुभव था। वो इस माहौल से ओतप्रोत दिखे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई आलोचक पीकू को सराह रहे हैं और इसे एक हिट फ़िल्म के दर्जे में रखा जा रहा है। इन सितारों के एक साथ यहां होने से शायद इस फ़िल्म को और फ़ायदा हो। फ़िलहाल इन सितारों के यहां आने से बिंदास क्रिकेट के ग्लैमर में तड़का ज़रूर लग गया।