आंध्र क्रिकेट संघ लोढा समिति के सुधार तुरंत लागू करेगा : गंगराजू

आंध्र क्रिकेट संघ लोढा समिति के सुधार तुरंत लागू करेगा : गंगराजू

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

उच्चतम न्यायालय द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव को हटाए जाने के बाद बोर्ड के सीनियर उपाध्यक्ष गोकाराजू गंगराजू ने आज साफ तौर पर कहा कि उनका आंध्र क्रिकेट संघ तुरंत प्रभाव से लोढा समिति के सुझाव लागू करेगा.

गंगराजू ने कहा ,‘‘ इसमें कोई संदेह नहीं कि यह उच्चतम न्यायालय का फैसला है. आंध्र क्रिकेट संघ का अध्यक्ष होने के नाते हम तुरंत प्रभाव से सारे सुझाव लागू करेंगे. यदि हमें विश्राम की अवधि (कूलिंग आफ पीरियड) में जाना पड़े तो हम जाएंगे. भारतीय क्रिकेट को आगे बढ़ना चाहिए.’’ ऐसी अटकलें हैं कि वह अंतरिम अध्यक्ष पद की दौड़ में हैं.

उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे अभी इस पर स्थिति स्पष्ट होने का इंतजार है. डीडीसीए के सीके खन्ना भी सीनियर उपाध्यक्ष हैं लेकिन यह अस्थायी पद ही होगा क्योंकि मुझे विश्राम की अवधि में जाना होगा. यदि मुझे कोई जिम्मेदारी दी गई तो मैं पूरी ईमानदारी से उसका निर्वाह करूंगा.’’ यह पूछने पर कि अभी तक आंध्र क्रिकेट संघ ने लोढा समिति के सुझाव लागू क्यों नहीं किए, उन्होंने कहा ,‘‘क्योंकि अभी तक हर कोई साथ था लेकिन अब फैसला आने के बाद लागू नहीं करने का कोई कारण नहीं है. हम लंबे समय से बीसीसीआई में हैं और हमें पता है कि प्रशासन कैसे चलाना है.’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com