Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

World Cup 2019: वेस्‍टइंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए

World Cup 2019: वेस्‍टइंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए

Andre Russell घुटने की चोट के कारण वर्ल्‍डकप से बाहर हो गए हैं

खास बातें

  • घुटने की चोट के कारण होना पड़ा वर्ल्‍डकप से बाहर
  • 27 जून को इंडीज टीम का है भारत से मुकाबला
  • टूर्नामेंट में अभी आठवें नंबर पर हैं वेस्‍टइंडीज
लंदन:

West Indies vs India, Andre Russell: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के दौरान वेस्‍टइंडीज टीम  (West Indies Team) को करारा झटका लगा है. हरफनमौला आंद्रे रसेल (Andre Russell) चोट के कारण इंडीज टीम से बाहर हो गए हैं. गौरतलब है कि कि वर्ल्‍डकप 2019 में वेस्‍टइंडीज टीम के इस समय छह मैचों में केवल तीन अंक हैं और अंकतालिका में वह आठवें स्‍थान पर हैं. जेसन होल्‍डर की कप्‍तानी वाली वेस्‍टइंडीज टीम को अपना अगला मैच गुरुवार, 27 जुलाई को भारत के खिलाफ (West Indies vs India) खेलना है. इस मैच के ठीक पहले रसेल का चोट के कारण बाहर होना इंडीज टीम के लिए बड़ा झटका है.

World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..

31 साल के आंद्रे रसेल (Andre Russell) इस वर्ल्‍डकप में चार मैचों में अब तक पांच विकेट हासिल कर चुके हैं. हालांकि दाएं घुटने की चोट इस दौरान उन्‍हें काफी परेशान करती रही. रसेल के स्‍थान पर 26 वर्षीय सुनील अंबरीस (Sunil Ambris)इंडीज टीम में शामिल किए जाएंगे. भारत के खिलाफ 27 जून से ओल्‍ड ट्रेफर्ड मैच से पहले वे इंडीज टीम के साथ जुड़ जाएंगे. अंबरीस की गिनती बेहतरीन बल्‍लेबाजों में की जाती है. छह वनडे इंटरनेशनल मैचों में उन्‍होंने अब तक 105.33 के औसत से रन बनाए हैं. उन्‍होंने अपना एकमात्र शतक आयरलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में बनाया था.

शोएब अख्तर ने कहा- अपने 'भारतीय' आदर्श विराट कोहली की तरह खेलना सीखें बाबर आजम

वर्ल्‍डकप की बात करें तो होल्‍डर की इंडीज टीम (West Indies Team) ने पाकिस्‍तान को सात विकेट से हराकर धमाकेदार शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद वह अपनी लय कायम नहीं रख सकी. अपने दूसरे मैच में उसे ऑस्‍ट्रेलिया से 15 रन से हारना पड़ा जबकि टीम का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. इंग्‍लैंड, बांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड की टीम के खिलाफ मैच में भी कैरेबियन टीम को हार का सामना करना पड़ा है. 27 जून को भारतीय टीम के खिलाफ मैच खेलने के बाद इंडीज टीम को अपने अगले दो मैच 1 जुलाई को श्रीलंका और 4 जुलाई को अफगानिस्‍तान के खिलाफ खेलने हैं.

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत