NDTV Khabar

ENGvsAUS: एंड्रयू स्‍ट्रॉस ने माना, इंग्‍लैंड की सर्वश्रेष्ठ एशेज टीम को लेकर सुनिश्चित नहीं हूं

इंग्लैंड क्रिकेट के प्रमुख एंड्रयू स्ट्रॉस ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को एशेज में अपने खिताब की रक्षा के लिए एक महीने से कुछ अधिक समय में ऑस्ट्रेलिया रवाना होना है लेकिन वह अपनी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट मैच एकादश को लेकर अनिश्चित हैं.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ENGvsAUS: एंड्रयू स्‍ट्रॉस ने माना, इंग्‍लैंड की सर्वश्रेष्ठ एशेज टीम को लेकर सुनिश्चित नहीं हूं

एंड्रयू स्‍ट्रॉस इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के कप्‍तान भी रह चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इस समय इंग्‍लैंड क्रिकेट के प्रमुख हैं एंड्रयू स्‍ट्रॉस
  2. एशेज के लिए टीम को ऑस्‍ट्रेलिया रवाना होना है
  3. जो रूट एशेज में हो सकते हैं इंग्‍लैंड टीम के कप्‍तान
नाटिंघम: इंग्लैंड क्रिकेट के प्रमुख एंड्रयू स्ट्रॉस ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को एशेज में अपने खिताब की रक्षा के लिए एक महीने से कुछ अधिक समय में ऑस्ट्रेलिया रवाना होना है लेकिन वह अपनी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट मैच एकादश को लेकर अनिश्चित हैं. स्ट्रास ने हालांकि जोर देकर कहा कि टीम संयोजन को लेकर पूर्ण स्पष्टता नहीं होने के बावजूद जो रूट उनकी तरह ऑस्ट्रेलिया में एशेज जीतने वाले इंग्लैंड के कप्तान बन सकते हैं. टीम का चयन लगभग एक हफ्ते में किए जाने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें : एलिस्‍टर कुक कप्‍तानी से थक चुके थे : एंड्रयू स्ट्रॉस

इंग्लैंड ने घरेलू सीरीज में भले ही दक्षिण अफ्रीका को 3-1 और वेस्टइंडीज को 2-1 से हराया हो लेकिन टीम ने स्वदेश में अपने टेस्ट अभियान का अंत उसी सवाल के साथ किया जिसके साथ सत्र की शुरुआत हुई थी और वह यह है कि टीम के लिए दूसरे, तीसरे और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कौन करेगा. टाम वेस्ले नंबर तीन पर प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 44 रन की पारी से पहले वह पांच बार दोहरे अंक में पहुंचने में विफल रहे.

वीडियो : धोनी ने साबित किया वे कितने बड़े टीम प्‍लेयर हैं
डेविड मलान ने पांचवें नंबर पर बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन अपनी जगह पक्की करने में नाकाम रहे हैं. मार्क स्टोनमैन पांच साल पहले स्ट्रॉस के संन्यास लेने के बाद एलिस्टेयर कुक के 12वें सलामी जोड़ीदार हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement