NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी : श्रीलंका के कप्‍तान एंजेलो मैथ्‍यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत इनको की समर्पित...

भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में मिली जीत श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने श्रीलंका में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को समर्पित की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी : श्रीलंका के कप्‍तान एंजेलो मैथ्‍यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत इनको की समर्पित...

एंजेलो मैथ्यूज ने माना कि इस मैच में जीत हासिल करने को लेकर उनकी टीम पर भारी दबाव था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. श्रीलंका ने इस मैच में टीम इंडिया को दी सात विकेट से मात
  2. मैथ्‍यूज बोले-हम बाढ़ पीड़ि‍त लोगों के चेहरे पर खुशी लेकर आए
  3. हमने बिना घबराबट मैदान पर उतरकर सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन दिया
लंदन:

भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए मैच में मिली जीत को श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पिछले सप्ताह श्रीलंका में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को समर्पित की है. केनिंग्टन ओवल मैदान पर गुरुवार को खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 322 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था. इस लक्ष्य को श्रीलंका ने अपने बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 48.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया. मैच के बाद कप्तान मैथ्यूज ने कहा, "इस मैच में जीत हासिल करना हमारे लिए बेहद जरूरी था. हम जहां भी जाते हैं, हमारे समर्थक टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए वहां पहुंचते हैं. हाल ही में हमने काफी मुश्किलों का सामना किया है. पिछले सप्ताह आई बाढ़ में कई लोगों की मौत हो गई और कई प्रभावित हुए. ऐसे में इस जीत से अपने लोगों के चेहरों पर खुशी लाकर हम अभिभूत हैं."

टिप्पणियां

मैथ्यूज ने कहा, "किसी को इस मैच में जीत की उम्मीद नहीं थी. इस कारण हम पर अधिक दबाव था. हमने बिना किसी घबराहट के मैदान पर उतरकर खेलने का फैसला किया और आप देख सकते हैं कि जब हम पूरी आजादी के साथ खेलने का मन बनाते हैं, तो क्या कर सकते हैं."


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement