NDTV Khabar

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप के अम्‍पायरों के पैनल में केवल एक भारतीय...

अंडर-19 वर्ल्‍डकप का पहला मैच मेजबान दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा जिसमें न्यूजीलैंड के वेनी नाइट और श्रीलंका के रविंद्र विम्लासीरि अंपायर होंगे, जबकि राशिद रियाज वकार मैच के ल‍िए टीवी अंपायर होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप के अम्‍पायरों के पैनल में केवल एक भारतीय...

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्‍डकप का आयोजन 17 जनवरी से दक्ष‍िण अफ्रीका में होगा

दुबई:

इंटरनेशनल क्र‍िकेट काउंस‍िल  (ICC) ने दक्षिण अफ्रीका में 17 जनवरी से शुरू होने वाले आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप (ICC U-19 World Cup) के लिए अम्‍पायरों और मैच रैफरी के नामों की घोषणा कर दी. अंडर-19 वर्ल्‍डकप का पहला मैच मेजबान दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा जिसमें न्यूजीलैंड के वेनी नाइट और श्रीलंका के रविंद्र विम्लासीरि अंपायर होंगे, जबकि राशिद रियाज वकार मैच के ल‍िए टीवी अंपायर होंगे. टूर्नामेंट के अम्‍पायरों के पैनल में भारत के केवल एक अम्‍पायर को स्‍थान म‍िला है. अन‍िल चौधरी (Anil Chaudhary) का नाम इस टूर्नामेंट में अम्‍पायरों के शाम‍िल है.

Hardik Pandya ने 'कॉफी व‍िद करन' व‍िवाद पर तोड़ी चुप्‍पी, कही यह बात...

इंग्लैंड के अनुभवी अंपायर इयान गाउल्ड भी अंपायरिंग की भूमिका में होंगे, जिन्होंने पिछले साल वर्ल्‍डकप के बाद से संन्यास ले लिया था. वर्ल्‍डकप के दौरान 12 विभिन्न देशों के 16 अंपायर पहले चरण के प्रत्येक पांच मैचों में मैदानी अंपायर होंगे जबकि आठ टीवी अंपायर की भूमिका में होंगे. आईसीसी ने अंडर-19 वर्ल्‍डकप के लिए तीन मैच रैफरियों को चुना जिसमें श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज ग्रीम लैब्रू, दक्षिण अफ्रीका के शैद वादवला और इंग्लैंड के फिल विटिकेस शामिल हैं.


मैच अधिकारी इस प्रकार हैं ..
अंपायर : रोलैंड ब्लैक, अहमद शाह पाकतीन, सैम नोगाजस्की, शफुदौला इब्ने शाहिद, इयान गोल्ड, वेनी नाइट, राशिद रियाज वकार, अनिल चौधरी, पेट्रिक बोंगानी जेले, इकनो चाबी, नाइजेल डुगुइड, रविंद्र विमालासिरी, मसूदुर रहमान, मुकुल, आसिफ याकूब, लेस्ली रीफर और एड्रियन होल्डस्टोक.
मैच रैफरी : ग्रीम लेब्रू, शैद वादवला, फिल विटिकेस.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

टिप्पणियां



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement