चहल ने मंगेतर Dhanashree के साथ 'रसोड़े में कौन था' पर बनाया Video, देखकर क्रिस गेल भड़के, बोले- 'बस बहुत हुआ..'

IPL 2020: स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है

चहल ने मंगेतर Dhanashree के साथ 'रसोड़े में कौन था' पर बनाया Video, देखकर क्रिस गेल भड़के, बोले- 'बस बहुत हुआ..'

'रसोड़े में कौन था' Video देखकर भड़क गए क्रिस गेल, चहल को ऐसे लगाई फटकार

खास बातें

  • चहल के वीडियो को देखकर भड़क उठे क्रिस गेल
  • गेल ने दी चहल को उनके इंस्टाग्राम पेज के बारे में रिपोर्ट करने की धमकी
  • क्रिस गेल ने कमेंट कर दिया अपना रिएक्शन

IPL 2020: स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल चहल ने सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुए रसोड़े में कौन था? गाने पर अपनी मंगेतर के साथ परफॉर्मेंस किया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर कर चहल ने कैप्शन में लिखा, 'अब हमारी बारी है. धनश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया. वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि सभी सभी लोगों को चहल और धनश्री के द्वारा बनाया गया यह वीडियो काफी पसंद आया है लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) वीडियो को देखकर भड़क गए हैं. गेल ने चहल के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'अब बस बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारे इंस्टाग्राम पेज का रिपोर्ट करने जा रहा हूं. बता दें कि गेल ने यह कमेंट मजाक में किया है.

विस्फोटक बल्लेबाज के कमेंट के बाद फैन्स भी इसका मजा लेते नजर आए और तरह-तरह के कमेंट करते दिखे. कई फैन ने गेल को सच में चहल के पेज की रिपोर्ट करने की सलाह दी तो कुछ फैन ने शांत रहने के लिए कहा है. आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले चहल ने धनश्री के साथ सगाई थी. स्पिनर ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीर शेयर कर सभी से इस खबर को साझा किया किया था. 

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. चहल आरसीबी के लिए खेलेंगे तो वहीं गेल पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. बता दें कि गेल का पिछला सीजन अच्छा गया था. उन्होंने 13 मैच में 490 रन बनाए थे. गेल आईपीएल में सबसे ज्यादा रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज भी हैं.


उन्होंने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 66 गेंदों पर नाबाद 175 रन की पारी खेली थी. उस साल गेल आरसीबी की टीम (RCB) का हिस्सा थे.  गेल ने आईपीएल में अबतक 6 शतक जमाए हैं और 28 अर्धशतक जमा चुके हैं. पंजाब की टीम एक बार फिर गेल से बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद लगाई होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.