WI vs IND: एंटीगा टेस्ट की जीत के बाद विराट कोहली और प्लेयर्स के साथ बोट पार्टी में शामिल हुईं अनुष्का शर्मा..

WI vs IND: एंटीगा टेस्ट की जीत के बाद विराट कोहली और प्लेयर्स के साथ बोट पार्टी में शामिल हुईं अनुष्का शर्मा..

KL Rahul ने बीच पार्टी का यह फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है

खास बातें

  • एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीती टीम इंडिया
  • सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की
  • 30 अगस्त से खेला जाना है दूसरा टेस्ट
एंटीगा:

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India), वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour)में लगातार सफलाएं हासिल कर रही है. टी20 और वनडे सीरीज अपने कब्जे में करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ब्रिगेड ने एंटीगा टेस्ट में वेस्टइंडीज को 318 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी. टीम के इस प्रदर्शन में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया. पहले टेस्ट की इस जीत के बाद भारत ने दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इस जीत के बाद विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ी सेलिब्रेशन मूड में दिखे. बोट पर आयोजित इस पार्टी में केएल राहुल (KL Rahul), मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal), रविचंद्रन अश्विन के अलावा विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल हुईं.

हार के बाद विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बोट पार्टी की एक फोटो पोस्ट की है, इसमें विराट, अनुष्का, राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल और आर. अश्विन भी नजर आ रहे हैं. फोटो में सभी जीत को एन्जॉय कर रहे हैं. राहुल ने इस फोटो का कैप्शन दिया है-एंडलेस ब्लूज. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin)ने भी यही फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है.

सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेला जाना है. टीम इंडिया (Team India) यदि यह टेस्ट भी जीतने में सफल रही तो 2-0 के एकतरफा अंतर से टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमा लेगी. वेस्टइंडीज दौरे में भारतीय टीम (Indian Team) अभी तक कोई मैच नहीं हारी है. तीन टी20 मैचों की सीरीज में उसने मेजबानों को 3-0 से शिकस्त दी थी. तीन वनडे की सीरीज भारत ने 2-0 से जीती थी, इस सीरीज का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. एंटीगा टेस्ट में वेस्टइंडीज के समक्ष जीत के लिए 419 रन का असंभव सा टारगेट था लेकिन जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के आगे इंडीज टीम महज 100 रन बनाकर ढेर हो गई थी. बुमराह ने दूसरी पारी में केवल सात रन देकर कैरेबियन टीम के पांच बल्लेबाजों को आउट किया था.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com