Virat kohli ने थामा हाथ तो अनुष्का शर्मा ने किया किस, फैंस हुए कायल, देखें VIDEO

Virat kohli ने थामा हाथ तो अनुष्का शर्मा ने किया किस, फैंस हुए कायल, देखें VIDEO

कार्यक्रम के दौरान टीम इंडिया के कप्तान Virat kohli और Anushka Sharma (फोटो AFP)

दिल्ली के मशहूर फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Feroz Shah Kotla Cricket Stadium) का नामकरण दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएसन (DDCA) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री (स्वर्गीय) अरुण जेटली (Arun Jaitley) पर किया गया है. कार्यक्रम के दौरान कोटला के एक पवेलियन का नामकरण भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर किया गया. जवाहर नेहरु स्टेडियम के वेटलिफ्टिंग ऑडिटोरियम में हुए कार्यक्रम में विराट और उनकी टीम के सभी सदस्य व सपोर्ट स्टाफ शामिल हुआ. विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी थीं. खेलमंत्री किरेन रिजिजू, पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान एक-दूसरे के साथ बैठे विराट और उनकी पत्नी अनुष्का के बीच 'खास ट्यूनिंग' देखने को मिली. विराट ने जब भावुक होकर अनुष्का का हाथ थामा तो उनकी पत्नी ने खुश होकर उनके हाथ को किस किया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया दी. उन्होंने विराट और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को 'आदर्श कपल' बताया.

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया की 'यूथ ब्रिगेड' के इन 6 खिलाड़ियों पर होगी खास नजर..


विराट कोहली (Virat Kohli) इस मौके पर बेहद भावुक नजर आए. उन्होंने कहा ,‘मैने कभी सोचा नहीं था कि इतने बड़े पैमाने पर सम्मान मिलेगा. समझ में नहीं आता कि क्या कहूं क्योंकि मेरा परिवार, पत्नी, भाई सभी यहां है.' उन्होंने कहा,‘वर्ष 2001 में जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच के दौरान मेरे बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने मुझे दो टिकट दिए. उन्होंने कहा, मुझे याद है कि जवागल श्रीनाथ के ऑटोग्राफ के लिए मैंने गैलरी लांघी थी. मैं अपने भाई को बता रहा था कि हम कहां से कहां आ गए.' उन्होंने कहा,‘आज इसी स्टेडियम में मेरे नाम से पवेलियन होना सपने जैसा है. यह बड़ा सम्मान है.'

Virat Kohli ने कहा, कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर अंडर 19 टीम से भारत की कप्तानी तक के कोहली (Virat Kohli) के सफर पर एक एनिमेशन फिल्म भी दिखाई गई. कार्यक्रम में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टाफ भी मौजूद था. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) से अपने संबंधों के बारे में भी विराट कोहली (Virat Kohli) ने पुरानी यादें ताजा की. विराट ने कहा,‘मैने अरुण जी के परिवार से कहा कि दुनिया उन्हें अलग तरीके से जानती हो लेकिन मैं उन्हें एक अच्छे इंसान के रूप में ही जानता हूं.' उन्होंने कहा,‘मेरे पिता के निधन पर वह मेरे घर आये और मुझे ढांढस बंधाया था.' खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने इस मौके पर भारतीय टीम को सम्मानित भी किया.