विराट कोहली बने पिता तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

भारतीय कप्तान विरकाट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं. वाइफ अनुष्का शर्मा (AnushkaSharma) ने बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर कोहली ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी साझा की है

विराट कोहली बने पिता तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

विराट कोहली बने पिता तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं. वाइफ अनुष्का शर्मा (AnushkaSharma) ने बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर कोहली ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी साझा की है. सोशल मीडिया पर कोहली के द्वारा शेयर की गई यह जानकारी खूब वायरल भी हो रही है. कोहली ने ट्वीट कर लिखा,'हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी..' कोहली के पिता बनने पर लोग जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर सबसे पहले कोहली को शुभकामनाएं दी है.पठान ने ट्विटर पर लिखा, आप दोनों को ढ़ेरों शुभकामनाएं. वहीं, इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने भी कोहली के द्वारा शेयर की गई इस खबर पर रिएक्ट करते हुए बधाई दी है.

Aus vs Ind 3rd Test: भविष्यवाणी का उड़ा मजाक, सहवाग ने भी नहीं बख्शा, तो रिकी पोंटिग ने दी यह सफाई

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी सानिया नेहवाल ने भी अनुष्का और कोहली को माता-पिता बनने की बधाई दी है. इसके अलावा बीसीसीआई ने भी दोनों कपल को शुभकामनाएं दी है. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कमेंट करते हुए लिखा, "शुभकामनाएं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी ट्वीट कर कोहली को मुबारकबाद दी है. रैना ने लिखा, 'बेटियां उन लोगों के लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद हैं जो सबसे भाग्यशाली हैं. बधाई हो, कोहली और अनुष्का, पेरेंटिंग की अद्भुत दुनिया में आपका स्वागत है.'

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के ड्रा होने के बाद अश्विन की पत्‍नी ने पति को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मैं चकित हूं कि..'

Newsbeep

गौरतलब है कि कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत लौट आये थे। उन्होंने एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के बाद पहले टेस्ट मैच में टीम की अगुवाई की थी. कोहली एडिलेड टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे. अब कोहली इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में फिर से भारतीय टीम में वापसी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​