मुंबई टी20 लीग में खेलते दिखेंगे अर्जुन तेंदुलकर, जानें कितनी राशि की लगी बोली

मुंबई टी20 लीग में खेलते दिखेंगे अर्जुन तेंदुलकर, जानें कितनी राशि की लगी बोली

Arjun Tendulkar भारत की अंडर-19 टीम की ओर से भी खेल चुके हैं.

खास बातें

  • नीलामी में अर्जुन की पांच लाख रुपये में लगी बोली
  • हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं अर्जुन
  • भारत की अंडर 19 टीम की ओर से खेल चुके हैं
मुंबई:

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई टी-20 लीग में आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब की ओर से खेलते नजर आएंगे. इस टीम ने अर्जुन को 5 लाख रुपये में खरीदा है. मुंबई टी-20 लीग के दूसरे सीजन की नीलामी (Mumbai T20 League auction)में अर्जुन (Arjun Tendulkar) एक लाख की आधार कीमत के साथ उतरे थे. नीलामी के दौरान कई टीमों ने बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज अर्जुन को खरीदने की कोशिश की लेकिन नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने अर्जुन के लिए पांच लाख रुपये की आखिरी बोली लगाई.

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का बॉल से धमाल, मध्य प्रदेश के खिलाफ झटके 5 विकेट

इसके बाद नीलामी करा रहे चारू शर्मा ने दो नई टीमें आकाश टाइगर्स और इगल ठाणे स्ट्राइकर्स को अपॉर्च्यूनिटी टू मैच (ओटीएम) का इस्तेमाल करने का मौका दिया. दोनों टीमों ने इसका फायदा उठाया. इसलिए एक बैग में दो कार्ड रखे गए. मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की एड हॉक समिति के सदस्य उन्मेष खानविल्कर ने एक कार्ड उठाया जिसमें आकाश टाइगर्स का नाम था.

VIDEO: सचिन के बेटे ने विराट कोहली को जड़ी बाउंसर, रवि शास्त्री भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन के पिता सचिन (Sachin Tendulkar)इस लीग के ब्रैंड एम्बेसडर हैं. गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)  हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं. वे बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी के अलावा मध्‍यक्र में बल्‍लेबाजी भी करते हैं. अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम की ओर से भी खेल चुके हैं. पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ होने वाली चार दिवसीय मैचों में अर्जुन ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया था. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं चहल और कुलदीप