सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने विकेट को बनाया मछली की आंख, जादुई गेंद देख बल्लेबाज हैरान, देखें VIDEO

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब उन्होंने नाथन टिले (Nathan Tilley) ने सोमवार को बोल्ड कर लोगों को हैरान कर दिया.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने विकेट को बनाया मछली की आंख, जादुई गेंद देख बल्लेबाज हैरान, देखें VIDEO

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की जादुई गेंद देख बल्लेबाज हैरान.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. पिछले साल उनको टीम इडिया अंडर-19 में एंट्री मिली थी. अब उन्होंने नाथन टिले (Nathan Tilley) ने सोमवार को बोल्ड कर लोगों को हैरान कर दिया. राउंड विकेट की तरफ से गेंद डालते हुए उन्होंने टेली (Nathan Tilley) के ऑफ स्टम्प्स उखाड़ दिए. 

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के एरॉन फिंच को पछाड़कर नंबर वन बल्लेबाज बने शाकिब अल हसन...

देखें VIDEO:

इस वीडियो को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. कैप्शन पर लिखा- 'अर्जुन तेंदुलकर, टेक आ बो...' आज सुबह उन्होंने शानदार विकेट लिया. अर्जुन तेंदलुकर ने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के लिए 50 रन देकर दो विकेट लिए.

India vs Pakistan: रोहित शर्मा पाकिस्तानी बल्लेबाजों की मदद करने को तैयार, लेकिन...

उन्होंने 11 ओवर डाले जिसमें 2 मेडन ओवर भी किए. अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के बावजूद सर्रे ने 6 विकेट खोकर 340 रन बनाए. वहीं एमसीसी यंग क्रिकेटर्स 227 रन पीछे है और 4 विकेट उनके हाथ में है. 

India vs Pakistan: कप्तान सरफराज अहमद ने कुछ खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा आरोप, पाक चैनलों का खुलासा

अर्जुन तेंदुलकर ने श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 टीम में खेलते हुए पहला विकेट लिया था. जुलाई 2018 में कोलंबो में नोनदेस्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड में विकेट झटका था. अर्जुन के पिता सचिन तेंदुलकर ने 16 साल की उम्र में टीम इंडिया में डेब्यू किया था. पाकिस्तान के खिलाफ 1989 में पहली बार खेले थे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com