तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने शेयर किया अपनी तेज गेंदबाजी का Video, बल्लेबाजों के ऐसे उड़ा रहे हैं स्टंप

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपने पिता से अलग हटकर अपनी किस्मत भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) में तेज गेंदबाज के तौर पर आजमाना चाहते हैं

तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने शेयर किया अपनी तेज गेंदबाजी का Video, बल्लेबाजों के ऐसे उड़ा रहे हैं स्टंप

अर्जन तेंदुलकर ने शेयर किया अपनी तेज गेंदबाजी का वीडियो

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपने पिता से अलग हटकर अपनी किस्मत भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) में तेज गेंदबाज के तौर पर आजमाना चाहते हैं. अर्जुन अपने पिता से उलट तेज गेंदबाज हैं और अपनी गेंदबाजी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने की ओर कदम बढ़ा रहे हैं. अर्जुन भारतीय अंडर 19 टीम का हिस्सा रहे हैं. गेंदबाजी के अलावा अर्जुन बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं लेकिन उनका पूरा ध्यान तेज गेंदबाजी पर है. अर्जुन सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन ने अपनी तेज गेंदबाजी की झलक शेयर की है जिसमें वो अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को आउट कर रहे हैं. वीडियो शेयर कर अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, '2019-20 में मेरे द्वारा चटकाए हुए विकेट". गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर अभी 20 साल के हो चुके हैं. 

My favourite lift #trapbardeadlift

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar24) on

भारत के तेज गेंदबाज रहे श्रीसंत ने अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ में कहा था कि आने वाले समय में अर्जुन यकीनन भारतीय टीम में खेलेगा. श्रीसंत ने ट्विटर पर अर्जुन के बारे में कहा था कि, उसके पास बेहतरीन रिदम के साथ-साथ क्षमता भी है. आपको बता दें कि अर्जुन लोकल क्रिकेट लीग में भी अपनी उस्थिती दर्ज कराते रहते हैं. पिछले साल मुंबई ट्वेंटी-ट्वेंटी लीग में अर्जुन को आकाश टाइगर्स की टीम में 5 लाख रूपये देकर शामिल किया गया था. 

Wickets of 2019-20

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar24) on

अर्जुन अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते हैं. अर्जुन हाल के दिनों में काफी फिट हैं सोशल मी़डिया पर उन्होंने कई फोटो और वीडियो शेयर की है जिसमें वो जिम करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ब्रेट ली, वसीम अकरम जैसे पूर्व गेंदबाजों से गेंदबाजी के टिप्स हासिल करते रहते हैं. इतनी ही नहीं जब कभी भी भारतीय टीम का मुंबई में मैच होता है तो अर्जुन भारतीय बल्लेबाजों को नेट पर गेंदबाजी करते हैं. Virat Kohli को भी अर्जुन नेट पर गेंदबाजी कर चुके हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com