बतौर पिता हार्दिक पंड्या की पारी शुरू, "नई जिम्मेदारी" के साथ पोस्ट की तस्वीर

ध्यान दिला दें कि हार्दिक (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी को नताशा के साथ अपनी एंगेजमेंट की थी और इसके बाद मई में नताशा के गर्भवती होने की खबर सार्वजनिक हुई. नताशा काफी पहले से ही हार्दिक के साथ उनके अपार्टमेंट में रह रही थीं.

बतौर पिता हार्दिक पंड्या की पारी शुरू,

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या

खास बातें

  • वीरवार को पिता बने थे हार्दिक पंड्या
  • बेबी ब्वॉय के जन्म से गद्गद हैं हार्दिक
  • अब आईपीएल में खेलते दिखाई पड़ेंगे
नई दिल्ली:

वीरवार को पिता बनने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गद्गद हैं. और हों भी क्यों न! पहली बार पिता बने हैं, तो खुश होना बनता है. बहरहाल हार्दिक पंड्या की ड्यूटी भी पिता बनते ही शुरू हो गई है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने शुक्रवार को नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने नवजात बेटे के लिए खरीददारी की कहानी को बयां किया. इस तस्वीर को उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोचिव को भी टैग किया. 

यह भी पढ़ें: अकमल का बैन घटने के बाद कनेरिया भड़के, बोले-क्या मेरे बाद कोई हिंदू पाकिस्तान के लिए खेला

हार्दिक ने तस्वीर के साथ लिखा, "बेबी डॉयपर्स ऑर ऑल द वे." मतलब बच्चे के डॉयपर्स के साथ रास्ते में हूं. इस तस्वीर में हार्दिक को ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि बच्चे के डॉयपर्स कार को बगल की सीट पर रखे हुए हैं. हार्दिक ने वीरवार को नवजात शिशु के जन्म के कुछ देर बाद ही तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों को जानकारी दी थी. इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद ही बड़ी संख्या में लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया था. हार्दिक अपने आने वाले बच्चे को लेकर इतना उत्साहित थे कि नताशा के गर्भधारण करने के बाद से ही वह लगातार और नियमित अंतराल पर अपनी और नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ध्यान दिला दें कि हार्दिक ने 1 जनवरी को नताशा के साथ अपनी एंगेजमेंट की थी और इसके बाद मई में नताशा के गर्भवती होने की खबर सार्वजनिक हुई. नताशा काफी पहले से ही हार्दिक के साथ उनके अपार्टमेंट में रह रही थीं. बहरहाल, उम्मीद है कि बच्चे के आने के साथ ही हार्दिक का नजरिया भी बदलेगा और वह मैदान पर भी और ज्यादा जिम्मेदार नजर आएंगे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.