NDTV Khabar

INDvsAUS: रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को इस आधार पर बताया विश्‍व क्रिकेट की मजबूत टीम

ओपनर रोहित शर्मा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज से विश्‍व क्रिकेट को टीम इंडिया की मजबूत बेंच स्ट्रेंथ के बारे में पता चल गया. इससे साबित होता है कि भारतीय टीम का भविष्य उज्जवल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को इस आधार पर बताया विश्‍व क्रिकेट की मजबूत टीम

रोहित शर्मा ने नागपुर वनडे मैच में 125 रन की बेहतरीन पारी खेली (फाइल फोटो)

नागपुर: ओपनर रोहित शर्मा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज से विश्‍व क्रिकेट को टीम इंडिया की मजबूत बेंच स्ट्रेंथ के बारे में पता चल गया. इससे साबित होता है कि भारतीय टीम का भविष्य उज्जवल है. यह सवाल पूछने पर कि क्या यह पिछले काफी समय में भारत की सबसे मजबूत बेंच स्ट्रेंथ वाली टीम है, रोहित ने कहा,‘मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता क्योंकि मैं पिछले 10 साल से ही टीम के साथ हूं.’ उन्होंने कहा,‘इस टीम के पास अच्छे रिजर्व खिलाड़ी हैं. जिसे भी मौका मिला, उसने अच्छा प्रदर्शन किया. इससे साबित होता है कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो चुनौती का सामना करके अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.’

यह भी पढ़ें :कोहली नहीं, यह खिलाड़ी है टीम इंडिया में आज के दौर का बेहतरीन बल्लेबाज़

टिप्पणियां
नागपुर वनडे में शतक लगाने वाले रोहित ने कहा,‘हमें आज युजवेंद्र की कमी खली लेकिन अक्षर ने आकर विकेट लिए. रहाणे ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे साबित होता है कि भविष्य उज्जवल है.’ उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने कठिन हालात से निकलकर नियमित वापसी की.

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
रोहित ने कहा,‘सभी गेंदबाज विकेट लेने की मानसिकता के साथ उतरे. ऑस्ट्रेलिया को 242 रन पर रोकना आसान नहीं है. पिछले मैच में भी वे 350 के पास पहुंच सकते थे. गेंदबाजों ने हमारे बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका दिया.’ खुद शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित ने कहा,‘बतौर सलामी बल्लेबाज मेरा काम रन बनाना है. टीम हमारे द्वारा दी गई शुरुआत पर निर्भर करती है. मैं मैदान पर जाकर अपना स्वाभाविक खेल खेलता हूं. यही भविष्य में भी करूंगा.’ भारत को रोहित और शिखर धवन की गैर मौजूदगी में खेलने वाले अजिंक्य रहाणे ने अच्छी शुरुआत दी. रोहित ने कहा,‘हमने मुंबई में काफी क्रिकेट खेली है. हम काफी बातचीत करते हैं और चर्चा करते हैं कि कब जोखिम लेना है और कब नहीं. इससे साझेदारी बनाने में मदद मिलती है.’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement