"जब तक मैं टीम इंडिया का सबसे तेज स्प्रिंटर हूं, मैं खेलता रहूंगा', धोनी की इनसाइड स्टोरी

मांजरेकर ने कहा कि यही कारण है कि आईपीएल में बतौर बल्लेबाज मैं एमएस के भीतर ज्यादा अंतर नहीं देखता. वास्तव में जिस तरह के हालात हमारे पास हैं, मैं लगातार कह रहा हूं कि ये एमएस के लिए एकदम परफैक्ट हैं.

एमएस धोनी की फाइल फोटो

खास बातें

  • एमएस ने संजय मांजरेकर को बतायी दिल की बात
  • धोनी आईपीएल में पहले जैसा ही धमाल करेंगे-मांजरेकर
  • इस बार वह पावर हिटिंग नहीं, बल्कि दिमाग से खेलेंगे
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध कमेंटेटर संजय मांजरेकर इस बात को लेकर भरोसमेंद हैं कि कुछ दिन बाद यूएई (UAE) में शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में एमएस धोनी (MS Dhoni) के चाहने वालों को माही का पहले जैसा ही जलवा देखने को मिलेगा. मांजरेकर ने कहा कि यूएई के हालात एमएस के लिए अनुकूल होने जा रहे हैं. मांजरेकर ने विराट कोहली की शादी के रिसेप्शन के दौरान उनके और एमएस के बीच हुए बातचीत को लेकर इस इनसाइड स्टोरी  साझा की है. यह बताता है कि एमएस अभी भी टीम इंडिया की जर्सी में खेलते दिखाई पड़ सकते हैं. 

मांजरेकर ने कहा कि विराट की शादी के दौरान मुझे एमएस के साथ कुछ समय गुजारने का मौका मिला. इस दौरान एमएस ने कहा कि जब तक वह टीम इंडिया के सबसे तेज स्प्रिंटर को हरा रहे हैं, तब तक मैं खुद को टीम इंडिया के लिए या शीर्ष स्तर पर खेलने के लिए फिट समझता रहूंगा. मांजरेकर ने यह स्टोरी स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में साझा की. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आईपीएल में बतौर बल्लेबाज मैं एमएस के भीतर ज्यादा अंतर नहीं देखता. वास्तव में जिस तरह के हालात हमारे पास हैं, मैं लगातार कह रहा हूं कि ये एमएस के लिए एकदम परफैक्ट हैं. इन हालात में एमएस पावर हिटिंग के साथ नहीं बल्कि दिमाग के साथ बल्लेबाजी करते दिखाई पड़ेंगे.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आईपीएल 2020 के मद्देनजर एमएस ने रांची के जेएससीए के स्टेडियम में अभ्यास करना शुरू कर दिया है. एक अधिकारी ने बताया धोनी ने इनडोर ट्रेनिंग की. और इसके बाद चेन्नई के लिए खेलने वाले एमएस के साथी सुरेश रैना ने इस जानकारी को और अपडेट करते हुए पोस्ट किया कि यूएई जल्द ही हेलीकॉप्टर शॉट देखेगी. बता दें कि धोनी ने चेन्नई के लिए खेले 190 मैचों में 42.20 के औसत से 432 रन बनाए हैं. इसमें 23 अर्धशतक भी शामिल हैं. इस पर संजय बोले कि एमएस बहुत ही अच्छे साबित होने जा रहे हैं यही वजह है है कि वह आईपीएल में उनके प्रदर्शन में इतनी सफलता और स्थायित्व है. वह जानते हैं कि आईपीएल में चार-पांच गेंदबाजों को नियंत्रित करना होता है और इनमें कुछ अच्छे होते हैं, तो कुछ अच्छे नहीं होते.

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com