ICC ने बेन स्टोक्स का 'हवा में उड़ता हुआ' फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात तो फैंस ने यूं दिया रिएक्शन..

ICC ने बेन स्टोक्स का 'हवा में उड़ता हुआ' फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात तो फैंस ने यूं दिया रिएक्शन..

आईसीसी ने चौथे टेस्ट के पहले दिन Ben Stokes का यह फोटो पोस्ट किया

मैनचेस्टर:

Ben Stokes: एशेज सीरीज (Ashes 2019) के तीसरे टेस्ट में करिश्माई पारी खेलने के बाद इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) हर कहीं चर्चा का विषय बने हुए हैं. इंग्लैंड सहित दुनियाभर के क्रिकेट दिग्गजों ने उनकी मैच जिताऊ पारी की जमकर प्रशंसा की थी और इसे टेस्ट क्रिकेट की यादगार पारियों में से एक बताया था. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच (England vs Australia, 4th Test) बुधवार से प्रारंभ हुआ. बारिश से प्रभावित इस टेस्ट के पहले दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी का स्कोर तीन विकेट खोकर 170 रन था. मैच के पहले दिन क्रिकेट की शीर्ष संस्था इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने स्टोक्स का 'हवा में उड़ते हुए' एक फोटो ट्वीट किया (ICC tweet on Ben Stokes). आईसीसी ने इस ट्वीट में लिखा, 'क्या यह कोई पक्षी है या कोई प्लेन? नहीं यह बेन स्टोक्स हैं लेकिन इंग्लैंड के सुपरमैन भी यह कैच नहीं पकड़ सके.' इस फोटो में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्क लाबुशाने और इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ की भी हैरानी के भाव में देखा जा सकता है.

स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ डेविड वॉर्नर की नाकामी का ICC ने यूं उड़ाया मजाक

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने लाबुशाने का यह कैच पकड़ने के लिए फुल स्ट्रेच डाइव लगाई थी लेकिन उन्हें नाकामी हाथ लगी. आईसीसी के इस ट्वीट के बाद फैंस की ओर से रोचक प्रतिक्रिया आई. आइए डालते हैं कुछ रोचक रिएक्शंस पर नजर..


पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह को हर माह वेतन के रूप में मिलेगी इतनी राशि..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने स्टोक्स (Ben Stokes) के यह कैच नहीं पकड़ पाने को लेकर अपने रिएक्शन में लिखा, 'क्योंकि वह जोंटी रोड्स नहीं हैं.' मैच के पहले दिन स्टोक्स ने आठ ओवर फेंके लेकिन 36 रन देने के बाद भी उन्होंने कोई विकेट हासिल नहीं हो सका. एशेज सीरीज में इस समय ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड 1-1 की बराबरी पर हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट जीता था जबकि तीसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स की चमत्कारी पारी की बदौलत इंग्लैंड ने एक विकेट की हैरतअंगेज जीत हासिल की थी. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद ड्रॉ समाप्त हुआ था.