NDTV Khabar

Ashes 2019: रिकी पोंटिंग बोले, स्टीव स्मिथ की वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट के सामने आएगी यह उलझन..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ashes 2019: रिकी पोंटिंग बोले, स्टीव स्मिथ की वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट के सामने आएगी यह उलझन..

Ricky Ponting ने कहा, स्मिथ की वापसी की स्थिति में हैरिस या ख्वाजा को बाहर बैठना पड़ेगा

खास बातें

  1. कहा, चौथे टेस्ट के लिए प्लेइंग XI चुनना आसान नहीं होगा
  2. स्मिथ के आने पर हैरिस या ख्वाजा को बाहर बैठना पड़ेगा
  3. तीसरे टेस्ट में चोटिल होने के कारण नहीं खेले थे स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि एशेज सीरीज (Ashes 2019) के चौथे टेस्ट में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की वापसी के कारण टीम प्रबंधन को प्लेइंग XI चुनने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. जोफ्रा आर्चर की गेंद पर चोटिल होने के कारण स्मिथ तीसरे मैच में नहीं खेले थे और उनके स्थान पर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को मौका दिया गया था. लाबुशेन ने  इस मौके का पूरा फायदा उठाया और दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ दिए थे. गौरतलब है कि स्मिथ को लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद गर्दन पर लग गई थी. इस कारण उन्हें तीसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा था.

स्टोक्स को लेकर पूर्व कप्तान माइकल ब्रेयरली ने इंग्लैंड के टीम मैनेजमेंट को दी यह सलाह..


ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Team) को गुरुवार से डर्बीशायर के खिलाफ तीन दिवसीय टूर मैच खेलना है.  इस मैच में वह अपनी दुविधा का समाधान निकालने की कोशिश में होगी. पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि लाबुशेन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है ऐसे में उनका टीम में स्थान पक्का है. स्मिथ को टीम में जगह देने के लिए सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस (Marcus Harris) या उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja)में से किसी एक को बाहर बैठाया जा सकता है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोटिंग के हवाले से लिखा है, "हैरिस अगर बाहर जाते हैं तो सही नहीं होगा क्योंकि वह अभी तक इस सीरीज में सिर्फ एक मैच ही खेले हैं, लेकिन टीम प्रबंधन वॉर्नर के साथ उस्मान ख्वाजा को पारी की शुरुआत करने भेज सकता है और लाबुशेन नंबर-3 तथा स्मिथ नंबर-4 पर आ सकते हैं."

टिप्पणियां

पूर्व कप्तान ने कहा, "लाबुशेन (Marnus Labuschagne) नई गेंद के साथ अच्छा खेल रहे हैं. मुझे लगता है कि ख्वाजा या हैरिस में से किसी एक को जाना होगा या फिर टीम प्रबंधन निचले क्रम में से मैथ्यू वेड को बाहर बैठा सकता है. वेड ने एजबेस्टन में दूसरी पारी में बेहतरीन शतक लगाया था. मुझे नहीं पता कि सही क्या होगा." एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट 4 सितंबर से ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाना है.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कश्मीरी पंडितों का दर्द हमने कितना समझा?

Advertisement