NDTV Khabar

एशेज: चोट के बावजूद चौथे टेस्‍ट में खेलने का फैसला करके जोखिम तो नहीं ले रहे स्‍टीव स्मिथ!

इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे चौथे क्रिकेट की तैयारी के दौरान नेट्स के समीप आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ के हाथ में गेंद आकर लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज: चोट के बावजूद चौथे टेस्‍ट में खेलने का फैसला करके जोखिम तो नहीं ले रहे स्‍टीव स्मिथ!

नेट प्रैक्टिस के दौरान बेनक्राफ्ट का शॉट स्‍टीव स्मिथ के हाथ में लगा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रैक्टिस के दौरान बेनक्राफ्ट का शॉट स्मिथ के हाथ में लगा
  2. चोट लगने के बाद दर्द से कराहते नजर आए स्मिथ
  3. सीरीज में 3-0 की बढ़त बना चुका है ऑस्‍ट्रेलिया
मेलबर्न: इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे चौथे क्रिकेट की तैयारी के दौरान नेट्स के समीप आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ के हाथ में गेंद आकर लगी. स्मिथ रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के नेट्स पर एक तरफ खड़े थे जब कैमरन बेनक्राफ्ट का शॉट उनके हाथ में लाकर लगा जिससे वह दर्द में दिखे. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हालांकि कहा कि स्मिथ ठीक हैं और चौथे टेस्ट में खेलेंगे. ऐसे में सवाल उठ रखा है कि चोट के बावजूद चौथे टेस्‍ट में खेलने का फैसला करके स्मिथ बड़ा जोखिम तो नहीं उठा रहे. स्मिथ ने सीरीज के तीसरे टेस्‍ट में दोहरा शतक जमाया था. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया पहले ही पांच मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना चुका है.

यह भी पढ़ें: वॉर्न ने इस आधार पर बताया स्मिथ को टेस्‍ट मैचों में कोहली से बेहतर बल्‍लेबाज..

टिप्पणियां
इस बीच, विकेटकीपर टिम पेन ने आज टीम के साथ ट्रेनिंग की. पेन अपने ससुर को आघात के कारण मेलबर्न देर से पहुंचे थे. वार्नर ने कहा, ‘यह उनके (पेन के) लिए मुश्किल समय है. उसके और परिवार के समर्थन के लिए हम जो कर सकते हैं वह कर रहे हैं.’

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क एड़ी की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह जैकसन बर्ड को टीम में शामिल किया गया है. स्टार्क की एड़ी में पिछले हफ्ते पर्थ में तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी. उन्‍हें इस चोट से उबरने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला. हालांकि स्टार्क खेलने को लेकर आशावादी थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने सतर्क रवैया अपनाते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नए साल में होने वाली सीरीज को देखते हुए उन्हें बाहर रखना बेहतर समझा. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement