NDTV Khabar

एशेज: इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट बोले, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को उसी की शैली में जवाब देंगे

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रही एशेज सीरीज के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज: इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट बोले, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को उसी की शैली में जवाब देंगे

जो रूट ने कहा, हम एशेज में हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को निशाना बनाएंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ऑस्‍ट्रेलिया टीम से कहा, हम प्रतिस्‍पर्धा चाहते हैं
  2. हमारी टीम शानदार खिलाड़ि‍यों से भरी है
  3. 23 नवंबर से खेला जाएगा एशेज का पहला टेस्‍ट
टाउन्सविले: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रही एशेज सीरीज के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. रूट ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई फिक्र नहीं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम हमें निशाना बनायेगी लेकिन हम करारा जवाब देंगे. रूट ने दूसरे अभ्यास मैच से पहले संवाददाताओं से कहा, ‘हमारे नजरिये से देखे तो हम हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को निशाना बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड को पटखनी देने के लिए स्टार्क-हेजलवुड ने बनाया ये प्लान

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से कहा, ‘आप चुनौती पेश करिए, आप इसमें प्रतिस्पर्धा चाहते है लेकिन इसमें प्रतिद्वंद्विता भी हैं यह बड़ी सीरीज होगी. उनकी टीम में कई महान खिलाड़ियों के साथ कुछ अच्छे लोग भी हैं. उनकी गेंदबाजी भी विभिन्नता हैं लेकिन हमारी टीम भी शानदार खिलाड़ियों से भरी है. रूट ने कहा कि उम्मीद है कि ब्रिस्बेन में माहौल पूरी तरह उनकी टीम के खिलाफ होगा लेकिन हम पहले टेस्ट से के लिए पूरी तरह तैयार होने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

वीडियो: संन्‍यास के बाद आशीष नेहरा से खास बातचीत
गौरतलब है कि एशेज सीरीज प्रारंभ होने से पहले दोनों टीमों के बीच ''माइंड गेम'' शुरू हो गया है. 23 नवंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों पर दबाव बनाने की रणनीति अख्तियार की है. तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि उनके जोड़ीदार जोश हेजलवुड की अचूक लाइन-लेंथ एशेज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पेवेलियन भेजने में मददगार होगी. स्टार्क और हेजलवुड एशेज में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की ओर से नई गेंद से गेंदबाजी की कमान संभाल सकते हैं. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement