NDTV Khabar

एशेज: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन पर केविन पीटरसन और मिचेल जॉनसन में 'ट्वीट वार', केपी ने आखिरकार उठाया यह कदम

ब्रिस्‍बेन के पहले टेस्‍ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और इंग्‍लैंड के पूर्व बल्‍लेबाज केविन पीटरसन मैदान के बाहर तूतू-मैंमैं में उलझ गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन पर केविन पीटरसन और मिचेल जॉनसन में 'ट्वीट वार', केपी ने आखिरकार उठाया यह कदम

मिचेल जॉनसन और केविन पीटरसन अपने खेलने के दिनों में मैदान पर भी उलझ चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इंग्‍लैंड के गेंदबाजों के प्रदर्शन से शुरू हुई यह तूतू-मैंमैं
  2. मिचेल ने लिखा, इंग्‍लैंड के बॉलर मध्‍यम गति से गेंदबाजी कर रहे
  3. जवाब में पीटरसन ने लिखा, मिचेल तुम्‍हें संभलने की जरूरत है
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

एशेज सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड टीम के बीच मुकाबला चल रहा है. ब्रिस्‍बेन में हुए पहले टेस्‍ट को 10 विकेट से जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. मैदान पर जहां दोनों टीमें एक-दूसरे के सामने हैं तो मैदान के बाहर भी दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ि‍यों के बीच 'ट्वीट वार' जारी है. ब्रिस्‍बेन के पहले टेस्‍ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और इंग्‍लैंड के पूर्व बल्‍लेबाज केविन पीटरसन तूतू-मैंमैं में उलझ गए. ये दोनों खिलाड़ी अपने खेलने के दिनों में मैदान पर भी उलझ चुके हैं. दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच इस वार की शुरुआत मिचेल जॉनसन की ओर से हुई. इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जब पहले टेस्‍ट की दूसरी पारी में संघर्ष कर रहे थे तो ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने पीटरसन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया जिसका पीटरसन ने जवाब दिया.




मिचेल जॉनसन ने 25 नवंबर के अपने ट्वीट में लिखा, ‘केपी (केविन पीटरसन)और माइकल ( माइकल वॉन), इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 140 से ऊपर की गति से गेंद करने में असफल हो रहे हैं. इंग्लैंड के सभी तेज गेंदबाज नई गेंद से भी मध्यम गति से गेंदबाज कर रहे हैं. अगर तुम चाहो तो अपने चारों गेंदबाजों से कह सकते हो कि वो पहले ही हार मान लें. जॉनसन की यह बात पीटरसन को नागवार गुजरी.

वीडियो: पुजारा बोले, विराट और धोनी में जीत की भूख है कॉमन > उन्‍होंने सख्‍त लहजे में लिखा,’ मिचेल क्या तुमने ये ट्वीट किया है. अगर तुमने ये बात कही है तो तुम्हें संभलने की जरूरत है. अपने मैनेजमेंट से भी कह दो कि मैं इस तरह का बकवास पसंद नहीं करूंगा. पीटरसन के इस ट्वीट का जॉनसन पर कोई असर नहीं हुआ और उन्‍होंने एक और ट्वीट कर डाला. दोनों पूर्व क्रिकेटरों के बीच इस ट्वीट वार का अंत आखिरकार पीटरसन ने जॉनसन को ब्‍लॉक करके किया.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement