NDTV Khabar

AUSvsENG: एशेज से पहले मिचेल स्‍टार्क ने दिखाया जोरदार फॉर्म, घरेलू मैच में हैट्रिक ली

एशेज सीरीज में गेंदबाजी में ऑस्‍ट्रेलिया के प्रदर्शन का बहुत कुछ दारोमदार 145+ की गति से गेंद फेंकने वाले मिचेल स्‍टार्क पर होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AUSvsENG: एशेज से पहले मिचेल स्‍टार्क ने दिखाया जोरदार फॉर्म, घरेलू मैच में हैट्रिक ली

मिचेल स्‍टार्क ने लगातार गेंदों में बेहरेनडोर्फ, मूडी और मैकिन को आउट किया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ स्‍टार्क ने ली हैट्रिक
  2. बेहरेनडार्फ, मूडी और मैकिन को आउट किया
  3. मैच में न्‍यू साउथ वेल्‍स की ओर से 4 विकेट लिए
सिडनी: एशेज सीरीज में गेंदबाजी में ऑस्‍ट्रेलिया के प्रदर्शन का बहुत कुछ दारोमदार 145+ की गति से गेंद फेंकने वाले मिचेल स्‍टार्क पर होगा. इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली इस सीरीज के ठीक पहले मिचेल स्‍टार्क ने घरेलू मैच में हैट्रिक लेते हुए अपना शानदार फॉर्म दिखाया है. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने अपने इस प्रदर्शन के जरिये इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों को चेतावनी दे डाली है. स्‍टार्क ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए हैट्रिक ली.

यह भी पढ़ें: एशेज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 'स्लेजिंग' के लिए इंग्लैंड तैयार

न्यू साउथ वेल्स के लिये खेलते हुए स्‍टार्क  ने लगातार गेंदों में जैसन बेहरेनडोर्फ, डेविड मूडी और सिमोन मैकिन के विकेट चटकाकर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम को ध्वस्त कर दिया. मैच में उन्‍होंने 20 ओवर में 56 रन देकर चार विकेट लिए. टीम के एक अन्य तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुये सिर्फ 13 रन देकर तीन विकेट लिए.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और कोहली में जीत की भूख है कॉमन

उम्मीद की जा रही है कि एशेज में स्टार्क और हेजलवुड टीम के लिये गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे. स्‍टार्क चोट के कारण ऑस्‍ट्रेलिया के लिए लगातार क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं. मिचेल जॉनसन के संन्‍यास लेने के बाद उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी का आधार स्‍तंभ माना जाता है.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement