इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट ने किया ऐसा मजाक, बुरी तरह परेशान हो गए थे स्‍टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक राज जाहिर करते हुए बताया कि एशेज दौरे की शुरुआत में कप्तान जो रूट ने उनके साथ मजाक किया था जिससे वह काफी परेशान हो गए थे.

इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट ने किया ऐसा मजाक, बुरी तरह परेशान हो गए थे स्‍टुअर्ट ब्रॉड

रूट ने फुटबॉलर नाथन ब्रॉड की निगेटिव खबर को लेकर स्‍टुअर्ट ब्रॉड से मजाक किया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नाथन ब्रॉड की खबर को लेकर रूट ने किया था मजाक
  • यह फुटबॉल खिलाड़ी हाल ही में स्‍कैंडल में फंसा है
  • इस खबर से संबंधित अखबार ब्रॉड के कमरे में भेज दिए थे
एडिलेड:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक राज जाहिर करते हुए बताया कि एशेज दौरे की शुरुआत में कप्तान जो रूट ने उनके साथ मजाक किया था जिससे वह काफी परेशान हो गए थे. दरअसल, रूट ने ऑस्ट्रेलियाई अखबारों में वहां के एक खिलाड़ी नाथन ब्रॉड के बारे में छपी निगेटिव खबरों को लेकर ब्रॉड के साथ मजाक किया था. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ब्रॉड के हवाले से लिखा, "उन्होंने मुझे काफी परेशान कर दिया था. ऑस्ट्रेलिया का एक फुटबॉल खिलाड़ी है जिसका नाम नाथन ब्रॉड है. यह खिलाड़ी हाल ही में किसी स्कैंडल में फंसा है.

यह भी पढ़ें: एशेज से पहले बेन स्टोक्स को लेकर कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान

रूट ने 'ब्रॉड सेक्सटिंग स्कैंडल' नाम की हेडलाइन के सारे अखबार इकट्ठा किए और इनके फोटो मुझे और नील फेयरब्रदर (इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और अब ब्रॉड, रूट तथा बेन स्टोक्स के मैनजर) को भेज दिए." उन्होंने कहा, "मैं सुबह जब उठा तो पांच अखबार जिनमें लिखा था 'ब्रॉड इन स्कैंडल' मेरे सामने थे. मैं सोच रहा था कि मैंने क्या किया है. फिर जब मैंने पूरी खबर पढ़ी तो मुझे पता चला कि क्या मामला है."

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन

गौरतलब है कि इंग्लैंड की क्रिकेट टीम एशेज सीरीज खेलने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया पहुंची है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 23 नवंबर से ब्रिसबेन में खेला जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com