Budget
Hindi news home page

अश्विन को कुछ भी अलग करने की जरूरत नहीं : राजू

ईमेल करें
टिप्पणियां
अश्विन को कुछ भी अलग करने की जरूरत नहीं : राजू

रविचंद्रन अश्विन की फाइल तस्वीर

हैदराबाद: आईसीसी रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज बनने के लिए रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए पूर्व स्पिनर वेंकटपति राजू ने कहा कि उनकी विकेट हासिल करने की क्षमता शानदार है। उन्होंने कहा कि अश्विन को मैच विजेता बने रहने के लिए कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है।

राजू ने कहा, उसके पास शानदार विविधता है और उसने खुद को खेल के तीनों प्रारूपों के अनुसार ढाल लिया है, जो मुश्किल है। मुझे लगता है कि इस बीच उसने कुछ अलग करने का प्रयास भी किया, जो कामयाब नहीं रहा और वह दोबारा अपनी नियमित गेंदबाजी पर लौट आया। हमारे पास अनिल कुंबले, हरभजन सिंह और कई अन्य स्पिनर रहे, जो हमारे स्ट्राइक गेंदबाज थे और अब मुझे लगता है कि अश्विन हमारा मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज है। किसी भी कप्तान को उसे अपनी टीम में शामिल करने में खुशी होगी।

राजू ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहा, भज्जी (हरभजन) ने यह काम लंबे समय तक किया और कुंबले ने उससे भी अधिक समय तक और उन सभी के पास अच्छे सहयोगी गेंदबाज थे। हमारे पास उसका (अश्विन) सहयोग करने के लिए भी काफी अच्छे गेंदबाज हैं। वह अब दुनिया का नंबर एक गेंदबाज है। उसकी विकेट हासिल करने की क्षमता शानदार है और उसके पास काफी अच्छी विविधता है और हमें ऐसे खिलाड़ी की सराहना करनी चाहिए, जो मैच विजेता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement