इंग्‍लैंड के खिलाफ थकाऊ टेस्‍ट सीरीज के बाद रणजी क्वार्टर फ़ाइनल में खेल सकते हैं अश्विन, विजय

इंग्‍लैंड के खिलाफ थकाऊ टेस्‍ट सीरीज के बाद रणजी क्वार्टर फ़ाइनल में खेल सकते हैं अश्विन, विजय

मुरली विजय और आर.अश्विन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

भारत के सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय और ऑफ़ स्पिनर ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन को 23 दिसंबर से विशाखापट्टनम में शुरू होने वाले कर्नाटक के खिलाफ़ रणजी क्‍वार्टर फ़ाइनल के लिए तमिलनाडु टीम में शामिल किया गया है.इस मैच के लिए तमिलनाडु टीम के नियमित कप्तान अभिनव मुकुंद ही टीम की कप्तानी करेंगे.

रणजी ट्रॉफी क्‍वार्टर फ़ाइनल इंग्लैंड के खिलाफ़ चेन्नई टेस्ट के खत्म होने के महज़ दो दिनों में खेला जाना है. ऐसे में ये देखना होगा कि दोनो खिलाड़ी अंतिम 11 का हिस्सा होते हैं या नहीं. खासतौर पर विजय, जिन्हें चेन्नई टेस्ट के दौरान कंधे में चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी के लिए आना पड़ा.

कर्नाटक के लोकेश राहुल और करुण नायर भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं और उन्हें भी घरेलू मुक़ाबले के लिए चुना जा सकता है. हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पहले ही साफ़ कर चुके हैं कि भारतीय खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ़ लंबी सीरीज़ के बाद रणजी मैच के लिए चुना जाना ठीक नहीं होगा. भारतीय टीम के लिए ये एक लंबा सीज़न रहा है.ऐसे में खिलाड़ियों को आराम की ज़रूरत है और उनके खेलने पर उस समय फ़ैसला लिया जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com