Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Asia Cup 2018: अब 'यहां' तो सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का 'गब्बर' से बचना मुश्किल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: अब 'यहां' तो सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का 'गब्बर' से बचना मुश्किल

Asia Cup 2018: शिखर धवन मैन ऑफ द टूर्नामेंट के सबसे प्रबल दावेदार बने हुए हैं.

खास बातें

  1. धवन ने जड़ा टूर्नामेंट में दूसरा शतक
  2. 4 मैचों में 327 रनों के साथ मैन ऑफ द टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार
  3. संगकारा और जयसूर्या का भी बचना है मुश्किल
अबु धाबी:
टिप्पणियां

टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन सारे नुकसान की भरपाई में लगा है. पिछले दिनों नॉटिंघम के..बर्मिंघम के नुकसान की भरपाई में ...एशिया कप में बंदे का बल्ला ऐसा बोला कि एक के बाद एक शानदार पारियां खेल रहे हैं शिखर धवन. और चार मैचों के बाद हाल यह है कि 81.75 के औसत से 327 रनों के साथ टूर्नामेंट में अभी तक बेस्ट स्कोरर के साथ मैन ऑफ द टूर्नामेंट के सबसे प्रबल दावेदार बने हुए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ (मैच रिपोर्ट) रविवार को उन्होंने टूर्नामेंट का दूसरा शतक बनाया.

पाकिस्तान के खिलाफ 100 गेंदों में धवन ने रन आउट होने से पहले 114 रन की पारी खेली. और इसी के साथ ही धवन अब एक रिकॉर्ड स्पेशल में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं. और यह रिकॉर्ड है बड़े टूर्नामेंट मतलब विश्व कप, चैंपियंस ट्रॉफी और एशिया कप में सबसे ज्यादा शतक जड़ने का

यह भी पढ़ें: Asia Cup, AFG vs BAN: रोमांचक मैच में बांग्लादेश की अफगानिस्तान पर 3 रन से जीत

इस मामले में श्रीलंका के सनथ जयसूर्या और कुमार संगकारा सबसे ऊपर हैं. जहां जयसूर्या ने 81 पारियों में इन टूर्नामेंटों में शतक जड़े, तो कुमार संगकारार ने 79 ही पारियों में ही इतने शतक बना डाले. वहीं, सचिन तेंदुलकर ने 79 पारियों में 9 शतकीय पारियां खेलीं, तो सौरव गांगुली ने 8 शतक सिर्फ 44 ही पारियों में बना डाले. लेकिन अब सौरव ही नहीं, बल्कि ऊपर बताए सभी दिग्गजों के रिकॉर्डों पर शिखर धवन पानी फेर सकते हैं. सौरव गांगुली का नंबर सबसे पहले है.

VIDEO: सुनिए कि रवींद्र जडेजा की वापसी पर क्या कह रहे हैं अजय रात्रा

बता दें कि जब बात बड़े टूर्नामेंटों की आती है, तो टीम इंडिया के गब्बर ने सिर्फ 26 ही पारियों में 7 शतक जड़ डाले हैं. धवन के पास अभी उम्र है. और अब जबकि वह लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए खेलने जा रहे हैं, तो यह तो कहा जा सकता है कि सौरव और सचिन का अब इस रिकॉर्ड के मामले में तो गब्बर के हाथों बचना मुश्किल है.
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement