यह ख़बर 01 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

‘क्या सहवाग ने खुद की थी आराम देने की मांग’

खास बातें

  • एशिया कप के लिए वीरेंद्र सहवाग को भारतीय टीम में शामिल नहीं किये जाने के मामले ने गुरुवार को नया मोड़ ले लिया जब एक मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया कि इस सलामी बल्लेबाज ने बीसीसीआई से खुद आराम की मांग की थी।
मुंबई:

एशिया कप के लिए वीरेंद्र सहवाग को भारतीय टीम में शामिल नहीं किये जाने के मामले ने गुरुवार को नया मोड़ ले लिया जब एक मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया कि इस सलामी बल्लेबाज ने बीसीसीआई से खुद आराम की मांग की थी।

एक अखबार ने सहवाग के हवाले से कहा, ‘मेरी पीठ में दर्द है। मुझे आराम की जरूरत है। मैंने फिटनेस के मामले में कभी अपने टीम प्रबंधन को अंधेरे में नहीं रखा। मेरी चोट सबके सामने है।’ मुख्य चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कल कहा था कि सहवाग को फिटनेस कारणों से बाहर रखा गया है। जब एक रिपोर्टर ने इस बारे में कुछ सवाल पूछे तो श्रीकांत का जवाब था ‘चुप रहो।’ यदि सहवाग ने आराम मांगा था तो श्रीकांत मीडिया को इसके बारे में बता सकते थे। उन्होंने बुधवार की रात को एक टीवी चैनल से कहा कि सहवाग के कंधे में चोट है जबकि अखबार ने सहवाग के हवाले से कहा कि उसकी पीठ में दर्द है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग ने कहा, ‘मैंने कभी अपनी चोट या फिटनेस समस्या नहीं छिपाई है। मेरे कंधे का आपरेशन भी तत्कालीन कोच गैरी कर्स्टन और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मशविरे के बाद ही तय किया गया।’ अखबार ने दावा किया कि धोनी और कोच डंकन फ्लेचर ने चयनकर्ताओं को बताया कि ऑस्ट्रेलिया दौर के बाद सहवाग आराम चाहते हैं। बाद में श्रीकांत ने सहवाग को फोन किया तो सहवाग ने कहा कि उन्हें आराम चाहिए लेकिन चयनकर्ता चाहेंगे तो वह बांग्लादेश खेलने जा सकते हैं।