NDTV Khabar

मुश्‍ताक अली ट्रॉफी: इस 'भारतीय लसित मलिंगा' ने फेंकी ऐसी यॉर्कर कि औंधे मुंह गिरा बल्‍लेबाज, देखें वीडियो....

क्रिकेट के खेल में अलग एक्‍शन वाले गेंदबाज हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. ऐसे गेंदबाजों का सामना करना बल्‍लेबाजों के लिए अकसर मुश्किल होता है. श्रीलंका के लसित मलिंगा को इस श्रेणी में रखा जा सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुश्‍ताक अली ट्रॉफी: इस 'भारतीय लसित मलिंगा' ने फेंकी ऐसी यॉर्कर कि औंधे मुंह गिरा बल्‍लेबाज, देखें वीडियो....

ए. डेविडसन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी अच्‍छा प्रदर्शन कर चुके हैं

खास बातें

  1. लसित मलिंगा की तरह मारक है डेविडसन की यॉर्कर
  2. आकाश चोपड़ा ने इस गेंदबाज का वीडियो पोस्‍ट किया
  3. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी ले चुके हैं हिस्‍सा
टिप्पणियां
क्रिकेट के खेल में अलग एक्‍शन वाले गेंदबाज हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. ऐसे गेंदबाजों का सामना करना बल्‍लेबाजों के लिए अकसर मुश्किल होता है. श्रीलंका के लसित मलिंगा को इस श्रेणी में रखा जा सकता है. अपने स्लिंगर एक्‍शन से मलिंगा जब यॉर्कर फेंकते हैं तो बल्‍लेबाज का आउट होना लगभग तय होता है. भारत के जसप्रीत बुमराह का एक्‍शन भी आम गेंदबाजों की तुलना में अलग है. खास बात यह है कि गुजरात के बुमराह भी मलिंगा की ही तरह यॉर्कर फेंकने में माहिर हैं. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के दौरान मलिंगा की तरह एक्‍शन वाले एक तेज गेंदबाज ने हाल ही में सबका ध्‍यान खींचा. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गेंदबाज का वीडियो अपलोड किया है. अतियासायराज डेविडसन की गेंदबाजी का अंदाज बहुत कुछ मलिंगा जैसा है. चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय लसित मलिंगा से मिलिए #Davidson #DELvTN #SyedMushtaqAliTrophy #IPL..' गौरतलब है कि मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से पहले डेविडसन तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में भी हिस्‍सा ले चुके हैं. टीएनपीएल के 2017 के सीजन में उन्‍होंने 15 विकेट हासिल किए थे. 25 वर्ष के डेविडसन ने साउथ जोन के पांच टी20 लीग मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं, इसमें कर्नाटक के खिलाफ लिए गए पांच विकेट शामिल हैं.

वीडियो: पूर्व तेज गेंदबाजी आशीष नेहरा से खास बातचीत डेविडसन को भी टी. नटराजन और मुरुगन अश्विन की तरह तमिलनाडु प्रीमियर लीग से पहचान हासिल हुई. राजस्‍थान रॉयल टीम के लिए प्रतिभाओं की खोज में अहम भूमिका निभाने वाले मोंटी देसाई ने डेविडसन की प्रतिभा को खास माना है. उन्‍होंने कहा कि इस गेंदबाज में शीर्ष स्‍तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement