Aus vs Ind 3rd Test: जडेजा के बेहतरीन रन आउट से गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दिखा जलवा

Aus vs Ind 3rd Test, Day2: सोशल मीडिया पर फैंस रवीद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के इस बुलेट सरीखे थ्रो को तरह-तरह की उपमाएं दे रहे हैं और इसमें कोई राय नहीं कि जड्डू (Jaddu) की फैन फाइलोइंग में इस सीरीज में न ज्यादा बहुत ज्यादा इजाफा हुआ है, बल्कि दिग्गज पूर्व क्रिकेटर भी उनके मुरीद हो गए हैं.

Aus vs Ind 3rd Test: जडेजा के बेहतरीन रन आउट से गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दिखा जलवा

Aus vs Ind: जडेजा के इस थ्रो को स्मिथ लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे

खास बातें

  • जडेजा के इस सुपर से ऊपर थ्रो के क्या कहने !
  • यह थ्रो बार-बार स्मिथ के सपने में आएगा !
  • स्मिथ पस्त, जडेजा मस्त !
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट (Ind vs Aus 3rd Test) के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी को 338 पर समेटने में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jeadeja) ने हर पहलू से  जलवा बिखेरा. जहां जडेजा (Ravindra jadeje) ने बॉलरों में सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए, तो अपने बेहतरीन रन आउट से कंगारू पारी में अपने काम को शानदार 'फिनिशिंग टच' प्रदान किया. स्टीव स्मिथ को जडेजा ने ऐसे रन आउट किया कि आने वाले समय कंगारू पूर्व कप्तान ही नहीं, बल्कि सारे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जडेजा के सामने रन चुराने या दूसरा रन लेने से पहले कई बार सोचेंगे. बहरहाल, जडेजा के इस अंदाज ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को सुबह झूमने पर मजबूर कर दिया और इसका सबूत देखने को मिला सोशल मीडिया पर. सोशल मीडिया पर फैंस रवीद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के इस बुलेट सरीखे थ्रो को तरह-तरह की उपमाएं दे रहे हैं और इसमें कोई राय नहीं कि जड्डू (Jaddu) की फैन फाइलोइंग में इस सीरीज में न ज्यादा बहुत ज्यादा इजाफा हुआ है, बल्कि दिग्गज पूर्व क्रिकेटर भी उनके मुरीद हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:  पोंटिंग ने पंत की विकेटकीपिंग को लेकर दिलाया इस बड़े तथ्य पर ध्यान, बोले कि...

इस बहुत ही बेहतरीन फील्डिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रचनात्मक मीम्स रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर देखने को मिले. और इनकी संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. मतलब जडेजा का जलवा बढ़ता जा रहा है. फैंस के मीम्स पर नजर दौड़ाने से पहले एक बार देख लीजिए कि जडेजा के सुपर-डुपर थ्रो ने कैसे स्टीव स्मिथ को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया.
 


शुरुआत देखिए संजय मांजरेकर से हो रही है...समझ रहे हैं ना आप !

यह भी पढ़ें: सिराज ने मैच के बाद किया खुलासा, राष्ट्रगान के दौरान क्यों रो पड़े

स्मिथ से मजे लेने वालों की भी कमी नहीं है

गेंदबाजी को लेकर भी मजेदार मीम्स हैं

इस फैन ने फील्डिंग के लिए जडेजा को फील्डर ऑफ द डिकेड का अवार्ड दिलवा दिया !!

एक वर्ग का यह भी मानना है कि इस रन आउट को जडेजा का पांचवां विकेट माना जाए!!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.