Aus vs Ind 3rd Test: पोंटिंग ने टीम इंडिया पर किया एक और मनोवैज्ञानिक वार, बोले कि...

Aus vs Ind 3rd Test: पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,‘ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ब्रिसबेन में भारी होगा. ऑस्ट्रेलिया का गाबा पर बेहतरीन रिकॉर्ड है और अगर विल पुकोवस्की फिट होता है तो टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. विल के नहीं खेल पाने पर भी एक ही बदलाव होगा और सिडनी में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन अच्छा था.

Aus vs Ind 3rd Test: पोंटिंग ने टीम इंडिया पर किया एक और मनोवैज्ञानिक वार, बोले कि...

Aus vs Ind: रिकी पोंटिंग लगातार भारतीयों के मनोबल पर वार कर रहे हैं

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया दौरे में रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) दौरे की शुरुआत से ही भारतीय टीम पर मनोवैज्ञानिक वार कर रहे हैं. फिर चाहे यह वार मीडिया  के जरिए हो या फिर कमेंट्री के जरिए. कुछ बयानों के लिए उनकी जमकर खिंचायी भी हुई है, लेकिन पोंटिंग की बयानबाजी रुक ही नहीं रही. अब पोंटिंग (Ricky Ponting) ने एक बार फिर से निर्णायक और चौथे टेस्ट से पहले भारत पर मनोवैज्ञानिक वार किया है. पोंटिंग ने कहा कहा कि भारत की फिटनेस संबंधी  समस्याओं और गाबा पर अच्छे रिकॉर्ड से ऑस्ट्रेलिया टीम को फायदा मिलेगा. भारतीय बल्लेबाजों ने अपार धैर्य का परिचय देते हुए तीसरा टेस्ट ड्रॉ कराया. चौथा और आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाएगा. मैच में स्टार हरफनमौला रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) चोटिल हो गए जो आखिरी टेस्ट नहीं खेल सकेंगे.

यह भी पढ़ें:  पेन को अपनी इस गलती का बहुत ही ज्यादा मलाल, बोले सबसे खराब दिन में से एक

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,‘ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ब्रिसबेन में भारी होगा. ऑस्ट्रेलिया का गाबा पर बेहतरीन रिकॉर्ड है और अगर विल पुकोवस्की फिट होता है तो टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. विल के नहीं खेल पाने पर भी एक ही बदलाव होगा और सिडनी में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन अच्छा था.' इस दिग्गज ने कहा कि  भारत के कई खिलाड़ी चोटिल है और उन्हें टीम में कुछ बदलाव करने होंगे.'ऑस्ट्रेलिया  ने गाबा पर 33 मैच जीते, 13 ड्रॉ खेले और आठ हारे हैं.

यह भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट के ड्रॉ के बाद शेन वॉर्न ने की भारतीय बल्लेबाजों की जमकर सराहना

Newsbeep

पोंटिंग ने पुकोवस्की के बारे में कहा ,‘यह उसका पहला टेस्ट था और आखिरी दिन वह मैदान पर वापिस नहीं आ सका. यह चिंता का विषय है. वह युवा है और अगर खेलने की स्थिति में होता तो जरूर आता है. मुझे लगता है कि ब्रिसबेन में उसका खेल पाना संदिग्ध है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.