Aus vs Ind 3rd Test: तीसरे टेस्ट के ड्रॉ के बाद शेन वॉर्न ने की भारतीय बल्लेबाजों की जमकर सराहना

Aus vs Ind 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया को पांचवें दिन जीत के लिये आठ विकेट और भारत को 309 रन चाहिए थे. आखिर में भारतीय बल्लेबाजों ने क्रीज पर पांव जमाकर अपनी टीम को अंतिम मैच से पहले मनोवैज्ञानिक बढ़त दिलायी.

Aus vs Ind 3rd Test: तीसरे टेस्ट के ड्रॉ के बाद शेन वॉर्न ने की भारतीय बल्लेबाजों की जमकर सराहना

Aus vs Ind: शेन वॉर्न ही नहीं, ज्यादातर दिग्गज भारतीय टीम को सराह रहे हैं

सिडनी:

अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट श्रृंखला को ‘अद्भुत' करार देते हुए तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन भारतीय बल्लेबाजों के ‘साहसिक' रवैये की प्रशंसा की है. भारत ने 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट पर 334 रन बनाकर तीसरा टेस्ट ड्रॉ कराया. इससे श्रृंखला अब भी 1-1 से बराबर हैं. चौथा और अंतिम टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें:  गावस्कर ने पुजारा के धीमे स्ट्राइक-रेट की बात कहने वालों को लिया आड़े हाथ, बोले ऐसे लोग हैं...

ऑस्ट्रेलिया को पांचवें दिन जीत के लिये आठ विकेट और भारत को 309 रन चाहिए थे. आखिर में भारतीय बल्लेबाजों ने क्रीज पर पांव जमाकर अपनी टीम को अंतिम मैच से पहले मनोवैज्ञानिक बढ़त दिलायी. वॉर्न ने मैच के बाद ट्वीट किया, ‘आस्ट्रेलिया और भारत के बीच क्या अद्भुत श्रृंखला चल रही है. टेस्ट क्रिकेट में आज का दिन शानदार था. 

यह भी पढ़ें:   सिडनी टेस्ट को भारतीय टीम ने कराया ड्रा, तो रिकी पोंटिंग हुए हैरान, अब कही ऐसी बात

Newsbeep

इस दिग्गज ने लिखा कि  भारत के साहसिक रवैये और उनके आज के प्रयासों की जितनी तारीफ की जाए कम है. दोनों टीमों ने एससीजी (सिडनी क्रिकेट ग्राउंड) पर कोई कसर नहीं छोड़ी। मुझे इसलिए टेस्ट क्रिकेट पसंद है.'वास्तव में, सिडनी टेस्ट खत्म होने के बाद टीम इंडिया की चौतरफा प्रशंसा हो रही थी. पहले चौथे दिन दो विकेट गिरने और रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद मेजबान मीडिया यह कयास लगा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया आसानी से मैच जीत जाएगा, लेकिन पहले पंत और पुजारा और बाद में अश्विन और हनुमा विहारी ने ऑस्ट्रेलिया के जी के सपने पर पानी फेरते हुए उसे जीत से वंचित कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.