Aus vs Ind 3rd Test: टीम इंडिया को राहत, पंत की कुहनी में कोई फ्रैक्चर नहीं और...

Aus vs Ind 3rd Test: पंत को गेंद लगते ही फिजियो तुरंत ही मैदान पर दौड़े हुए आए और उनका प्राथमिक उपचार किया. इससे कुछ देर के लिए खेल में व्यवधान जरूर पड़ा. पंत को इस दौरान दर्द-निवारक दवा लेते भी देखा गया. हालांकि, पंत ने बल्लेबाजी करना जारी रखा, लेकिन इस चोट ने पंत को हिलाकर रख दिया.

Aus vs Ind 3rd Test: टीम इंडिया को राहत, पंत की कुहनी में कोई फ्रैक्चर नहीं और...

Aus vs Ind: चोट के दौरान पंत का प्राथमिक उपचार करते फिजियो

खास बातें

  • पुल करने की कोशिश में कुहली पर लगी थी गेंद
  • चोट लगने के कुछ देर बाद आउट हो गए थे
  • एक्स-रे में नहीं आया अंगूठे में फ्रैक्चर
नई दिल्ली:

टीम इंडिया और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. तीसरे दिन चोटिल होने वाले ऋषभ पंत की एल्बो में कोई फ्रैक्चर नहीं है और अब उन्हें मैच के पांचवें दिन बैटिंग करने में सक्षम होना चाहिए. तीसरे दिन भारती पारी के दौरान पंत पैट कमिंस की गेंद पर पुल करने की कोशिश में कोहनी पर गेंद खा बैठे थे. पंत के हिसाब से यह गेंद नहीं उठी और नीची रहते हुए सीधे कुहनी से जा टकरायी. और जिस तरह से गेंद लगी, उससे तो पहली नजर में यही लगा कि पंत (Pant) आगे मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, लेकिन अब चोट का गंभीर न होना मैनेजमेंट के लिए अच्छी खबर है. 

यह भी पढ़ें: अख्तर ने महाराष्ट्र अस्तपाल में नवजातों की मौत पर दुख प्रकट किया, पाकिस्तान फैंस बोले कि...

पंत को गेंद लगते ही फिजियो तुरंत ही मैदान पर दौड़े हुए आए और उनका प्राथमिक उपचार किया. इससे कुछ देर के लिए खेल में व्यवधान जरूर पड़ा. पंत को इस दौरान दर्द-निवारक दवा लेते भी देखा गया. हालांकि, पंत ने बल्लेबाजी करना जारी रखा, लेकिन इस चोट ने पंत को हिलाकर रख दिया. नतीजा यह रहा कि वह जल्द ही 36 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद पुजारा भी ज्यादा देर नहीं टिके और अगले ही ओवर में चलते बने. भारत के आखिरी छह विकेट 49 रन के भीतर गिर गए.

यह भी पढ़ें: सिडनी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी, टीम मैनेजमेंट शिकायत दर्ज की

Newsbeep

इसके बाद भारतीय पारी खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के दौरान ऋिद्धिमान साहा ने कीपिंग की जिम्मेदारी संभाली और पुकोवस्की का एक बेहतरीन कैच भी पकड़ा. और साहा ने हमेशा की तरह अपनी कीपिंग के लिए सभी की सराहना हासिल की और अब फिर से साहा के प्रदर्शन पर शनिवार को प्रशंसकों को उनसे बेहतरीन कैचों का इंतजार है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​