Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कुछ ऐसे जीता भारतीयों का दिल, कोच लेंगर ने सराहा

Aus vs Ind 3rd Test: मैच के तीसरे दिन दर्शकों के एक समूह ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के लिये नस्ली टिप्पणी की जिसके कारण कुछ मिनट तक खेल रुका रहा. इसके बाद कुछ दर्शकों को बाहर कर दिया गया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को माफी मांगनी पड़ी. ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने पेन के व्यवहार की प्रशंसा की.

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कुछ ऐसे जीता भारतीयों का दिल, कोच लेंगर ने सराहा

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन

सिडनी:

भारतीय क्रिकेटरों के लिये सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान नस्ली टिप्पणियों के कारण जहां क्रिकेट समुदाय रोष में है. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने अपने खास अंदाज से भारतीयों का दिल जीता. मैच के तीसरे दिन दर्शकों के एक समूह ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के लिये नस्ली टिप्पणी की जिसके कारण कुछ मिनट तक खेल रुका रहा. इसके बाद कुछ दर्शकों को बाहर कर दिया गया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को माफी मांगनी पड़ी. ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने पेन के व्यवहार की प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें:  ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कुछ ऐसे जीता भारतीयों का दिल, कोच लेंगर ने सराहा

लैंगर ने कहा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि आज जब यह घटना घटी तो टिम उनके (भारतीयों) पास पहुंचे. यह बहुत अच्छा व्यवहार था. क्रिकेट का खेल हमेशा बहुत प्रतिस्पर्धा के साथ खेला जाएगा, लेकिन दोनों टीमों की एक दूसरे के प्रति अच्छी भावनाएं हैं और उम्मीद है कि आगे भी ये बनी रहेंगी.' जब यह घटना घटी तक पेन बल्लेबाजी कर रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने निराशा जतायी कि इस तरह की घटनाएं दोनों टीमों के बीच सच्ची खेल भावना से खेल जा रही श्रृंखला की छवि खराब कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: इन कड़े शब्दों का इस्तेमाल सिराज के लिए मेजबान दर्शकों ने किया, बीसीसीआई सूत्रों ने कहा

Newsbeep

उन्होंने कहा, ‘हमने सीमित ओवरों की दोनों श्रृंखलाओं के दौरान देखा और अब हम टेस्ट सीरीज के दौरान इसे देख रहे हैं. सीरीज से पहले मेरा इंटरव्यू किया गया था और मैंने कहा था कि यह श्रृंखला पूरी तरह से सच्ची खेल भावना के साथ खेली जाएगी जिसकी मैं बात कर रहा हूं. मुझे लगता हमने इसे देखा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.