Aus vs Ind: भारतीय टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया, परिवार भी साथ में, BCCI ने शेयर की तस्वीर..देखें

ऑस्ट्रेलियाई दौरे (India tour of Australia)) के लिए पूरी भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है

Aus vs Ind: भारतीय टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया, परिवार भी साथ में, BCCI ने शेयर की तस्वीर..देखें

Aus vs Ind: भारतीय टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया, परिवार भी साथ में, BCCI ने शेयर की तस्वीर..देखें

खास बातें

  • भारतीय टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया
  • बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर
  • परिवार के साथ भारतीय खिलाड़ी पहुंचे ऑस्ट्रेलिया

Aus vs India: ऑस्ट्रेलियाई दौरे (India tour of Australia)) के लिए पूरी भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी वाइफ और बच्चे के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे हैं जहां सभी खिलाड़ियों को 14 दिन की क्वारंटीन में रहना होगा. 27 नवंबर से दौरे का आगाज होगा. बता दें कि भारतीय टीम दुबई से बुधवार रात रवाना हुई थी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के सिडनी पहुंचने पर तस्वीर शेयर की जिसमें  शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर और संजू सैमसन नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अगले 14 दिन तक सिडनी पार्क होटल में क्वारंटीन में रहना होगा. वैसे क्वारंटीन के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकेंगे. 

एबी डिविलियर्स ने इस टीम को बताया IPL 2020 की सबसे बेस्ट टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज वनडे सीरीज से होगा. भारतीय टीम को पहले वनडे सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा. दूसरा वनडे 29 नवंबर और तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाना है. इसके बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

पाकिस्तान टीम में नहीं चुने जाने पर मोहम्मद आमिर ने मिस्बाह उल हक पर यूं कसा तंज

Newsbeep

4 दिसंबर को पहला टी-20, 6 दिसंबर को दूसरा टी-20 और 8 दिसंबर  सीरीज का आखिरी टी-20 मैच खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस बार 17 दिसंबर को एडिलेड में भारतीय टीम डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी. एक टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट कोहली भारत वापस लौट जाएंगे. विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, ऐसे में वो एक टेस्ट मैच खेलने के बाद अपनी वाइफ के के पास पहुंच जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​