Aus vs Ind: गावस्कर ने पुजारा के धीमे स्ट्राइक-रेट की बात कहने वालों को दिया "नया नाम", बोले कि...

Aus vs Ind 3rd Test: पुजारा ने पहली पारी में 176 गेंदों पर 28.41 के स्ट्राइकरेट से 50 रन की पारी खेली. पुजारा ने विकेट पर अच्छा लंगर डाला था, लेकिन कंगारू पूर्व दिग्गजों सहित बड़ी संख्या में भारतीयों ने भी उनके धीमे स्ट्राइक-रेट की बात कही थी, लेकिन आलोचकों को पुजारा ने दूसरी पारी में बेहतरीन जवाब दिया.

Aus vs Ind: गावस्कर ने पुजारा के धीमे स्ट्राइक-रेट की बात कहने वालों को दिया

Aus vs Ind: सुनील गावस्कर जब भी कहते हैं, डंके की चोट पर कहते हैं

नई दिल्ली:

महान दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujaraj) की धीमी बैटिंग की आलोचना करने वाले तबगे को आड़े हाथ लिया है. बड़ी संख्या में लोगों ने पुजारा के धीमे स्ट्राइक-रेट को लेकर तीखी आलोचना की थी. इस पर गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने  मैच खत्म होने के बाद सोनी चैनल पर अजीत अगरकर के सवाल पर कहा कि हमारा देश टोपी  पलटू देश है और सभी को अपनी-अपनी तरह की टोपी पसंद है. और पुजारा के मामले में भी यही कुछ देखने को मिला है.  

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे सचिन सहित तमाम दिग्गजों ने की ऋषभ पंत की पारी की तारीफ

गावस्कर बोले जो लोग पुजारा की पहली पारी में बैटिंग की आलोचना कर रहे थे, अब वही लोग दूसरी पारी में उनकी बल्लेबाजी की सराहना कर रहे हैं. ये वे लोग हैं, जो पारी दर पारी अपनी टोपी पलटते हैं. हमारा देश ही कुछ इस तरह का है. सनी बोले कि पुजारा ने वास्तव में जरूरत के हिसाब से पहली पारी में  बल्लेबाजी की, तो दूसरी पारी में उनका योगदान शानदार रहा. वह पहली पारी में एक ऐसी गेंद पर आउट हुए, जो बहुत ही शानदार थी. 

यह भी पढ़ें:   पिच से छेड़खानी करते पकड़े गए स्टीव स्मिथ, फैंस का फूटा गुस्सा..देखें Video


पुजारा ने पहली पारी में 176 गेंदों पर 28.41 के स्ट्राइकरेट से 50 रन की पारी खेली. पुजारा ने विकेट पर अच्छा लंगर डाला था, लेकिन कंगारू पूर्व दिग्गजों सहित बड़ी संख्या में भारतीयों ने भी उनके धीमे स्ट्राइक-रेट की बात कही थी, लेकिन आलोचकों को पुजारा ने दूसरी पारी में बेहतरीन जवाब दिया. उन्होंने इस पारी में 37.56 का स्ट्राइक रेट निकाला और 205 गेंदों पर तब 77  रन बनाए, जब भारत को मैच बचाने के लिए इसकी सख्त जरूरत थी. साथ ही, पुजारा न पंत के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.