Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारत के 3 बल्लेबाज हुए रन आउट, 12 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट (Aus Vs Ind 3rd Test) में भारत की पहली पारी 244 रन पर आउट हो गई. भारत की पहली पारी में 3 बल्लेबाज रन आउट हुए. 88 साल के भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 7वीं बार ऐसा हुआ है जब टेस्ट मैच की एक पारी में भारत के 3 या उससे ज्यादा बल्लेबाज रन आउट हुए हैं

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारत के 3 बल्लेबाज हुए रन आउट, 12 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारत के 3 बल्लेबाज हुए रन आउट, 12 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट (Aus Vs Ind 3rd Test) में भारत की पहली पारी 244 रन पर आउट हो गई. भारत की पहली पारी में 3 बल्लेबाज रन आउट हुए. 88 साल के भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 7वीं बार ऐसा हुआ है जब टेस्ट मैच की एक पारी में भारत के 3 या उससे ज्यादा बल्लेबाज रन आउट हुए हैं. वहीं. 2008 के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब भारत की पारी के दौरान 3 बल्लेबाज रन आउट होकर पवेलियन लौटे हैं. सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में हनुमा विहारी, अश्विन और जसप्रीत बुमराह रन आउट होकर पवेलिय लौटे. इससे पहले साल 2008 में आखिरी बार भारत की एक पारी के दौरान 32 बल्लेबाज रन आउट हुए थे. साल 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच के दौरान भारत की एक पारी के दौरान 3 बल्लेबाज रन आउट हुए थे. 

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में ऋषभ पंत चोटिल, साहा कर रहे हैं विकेटकीपिंग

वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट क्रिकेट में यह केवल दूसरी बार हुआ है जब किसी टीम के 3 बल्लेबाज एक ही पारी में रन आउट हुए हों. इससे पहले 1968 में खेले गए टेस्ट मैच में हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया के 3 बल्लेबाज एक पारी में रन आउट हुए थे. उस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी. 

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऋषभ पंत का तहलका, ऐसा कर विवियन रिचर्ड्स के रिकॉर्ड को तोड़ा

Newsbeep

पहली बार साल 1955 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान भारत की एक पारी के दौरान 4 बल्लेबाज रन आउट हुए थे. भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह पहला मौका था जब भारत के 4 बल्लेबाज एक पारी में रन आउट हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​