Aus vs Ind: यह गेंदबाज टी20 फॉर्मेट में ले मोहम्मद शमी को कर सकता है रिप्लेस, संजय मांजरेकर ने कहा

Aus vs Ind 2nd T20I: टीम इंडिया रविवार को दूसरे टी20 मुकाबले में जब कंगारुओं से सीरीज जीतने के लिए लोहा लेगी, तो कोई बड़ी बात नहीं होगी कि यह सीमर फिर से दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के दांत खट्टे कर दे

Aus vs Ind: यह गेंदबाज टी20 फॉर्मेट में ले मोहम्मद शमी को कर सकता है रिप्लेस, संजय मांजरेकर ने कहा

Aus vs Ind 2nd T20I: देखने वाली बात होगी कि मांजरेकर की बात सच होती है या नहीं, लेकिन बात में दम है

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में सभी को प्रभावित करने वाले लेफ्टी पेसर टी. नटराजन (T.Natrajan) ने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से संजय मांजरेकर जैसे समीक्षक का दिल भी जीत लिया है. अब मीडिया से लेकर तमाम विशेषज्ञ नटराजन का बारीकी से अध्यन कर रहे हैं और उनके बारे में प्रतिक्रिया दे रहे है. मांजरेकर ने ककहा है कि नटराजन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो वनडे में असर छोड़ने में नाकाम रहे मोहम्मद शमी पर कुछ दबाव बना सकते है. टी. नटराजन ने शुक्रवार को अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करते हुए पहले ही मैच में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए और इस प्रदर्शन के बाद वह अंतरराष्ट्रीय मीडिया सहित समीक्षकों, कमेंटेटरों और  पूर्व समीक्षकों की नजरों में आ गए हैं. जाहिर कि जैसे-जैसे टी. नटराजन के प्रदर्शन में सुधार होगा, वैसे ही उनके बारे में और ज्यादा सुनने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया और भारत की ये फाइनल इलेवन उतरेंगी मैदान पर, नजर दौड़ा लें! 

मांजरेकर ने कहा कि टी. नटराजन ने जो काम किया वह यह है कि उसने टी20 फॉर्मेट में शमी पर कुछ दबाव बना दिया है. और अब टीम मैनजेंट वास्तव में मांजरेक के साथ नटराजन को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए लालायित होगा. यह बॉलर आखिरी ओवरों में गेंदबाजी कर सकता है. अगर आप बुमराह और नटराजन दोनों को इलेवन का हिस्सा बनाना चाहते हो, तो यह बात शमी पर दबाव बनाती है क्योंकि चाहर एक अलग शैली की गेंदबाज हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया और भारत की ये फाइनल इलेवन उतरेंगी मैदान पर, नजर दौड़ा लें!

Newsbeep

मांजरेकर ने कहा कि नटराजन की कहानी बहुत ही शानदार रही है क्योंकि बिल्कुल निचले स्तर से यहां तक पहुंचे हैं. और अब अपना पहला टी20 खेले और बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उसने इतनी अच्छी गेंदबाजी कि उन्होंने लेंथ बॉल पर मैक्सवेल का विकेट लिया. वह ऐसे गेंदबाज नहीं हैं, जो आपके लिए यॉर्कर गेंद पर ही विकेट लेगा. मांजरेकर ने कहा कि मैं उन्हें एक बहुत ही शानदार गेंदबाज के रूप में देखता हूं.  कुछ साल पहले किसने उनके बारे में सोचा था? खुद नटराजन ने भी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह भारतीय टीम में जगह के लिए दिग्गज बॉलरों को चैलेंज दे रहे होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​