Aus vs Ind: खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, सोशल मीडिया से दूर हूं, पूरा ध्यान भारत के खिलाफ सीरीज पर

India vs Australia: आस्ट्रेलिया के उदीयमान क्रिकेटर विल पुकोवस्की (Will Pucovski) ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिये हैं.

Aus vs Ind: खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, सोशल मीडिया से दूर हूं, पूरा ध्यान भारत के खिलाफ सीरीज पर

Aus vs Ind: खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, सोशल मीडिया से दूर हूं, पूरा ध्यान भारत के खिलाफ सीरीज पर

खास बातें

  • ध्यान न भटके इसलिए सोशल मीडिया से दूर हैं विल पुकोवस्की
  • घरेलू क्रिकेट में विल पुकोवस्की ने जमाए हैं लगातार 2 दोहरा शतक
  • 27 नवंबर से शुरू होगा वनडे सीरीज

India vs Australia: आस्ट्रेलिया के उदीयमान क्रिकेटर विल पुकोवस्की (Will Pucovski) ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिये हैं. पिछले कुछ साल में आस्ट्रेलिया के बहुत कम युवा क्रिकेटरों की इतनी चर्चा हुई है जितनी शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुकोवस्की की हो रही है. अपना ध्यान भटकने से बचाने के लिये उन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह किनारा कर लिया है. उन्होंने पत्रकारों से कहा ,‘‘ मीडिया में इस सीरीज की काफी चर्चा है. मैं अपनी तैयारियों और खेल पर पूरा फोकस रखना चाहता हूं. इसी वजह से मैने ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. इससे दूर रहकर मेरा काम आसान हो जायेगा.

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट को लेकर आई ये अपडेट

पुकोवस्की और कैमरन ग्रीन समेत पांच नये खिलाड़ियों को 17 सदस्यीय आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. पुकोवस्की ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड में लगातार दो मैचों में दोहरे शतक लगाये थे. स्कूल के दिनों में फुटबॉल खेलते समय उन्हें सिर में चोट (कनकशन) लगी थी लेकिन उन्होंने काफी मेहनत करके खुद को बेहतरीन क्रिकेटरों में शामिल किया है. भारतीय टीम 27 नवंबर से शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी.

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने संकेत दिये हैं कि युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की की शानदार फार्म के बावजूद भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले मैच में डेविड वार्नर के सलामी जोड़ीदार के रूप् में जो बर्न्स को बरकरार रखा जा सकता है. बर्न्स ने पिछली गर्मियों में आस्ट्रेलिया की तरफ से 32 की औसत से रन बनाये और उनका शैफील्ड शील्ड सत्र के शुरू में प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा जिसमें उन्होंने 11.40 की औसत से 57 रन बनाये.

Newsbeep

दूसरी तरफ 22 वर्षीय पुकोवस्की ने लगातार दो दोहरे शतक जमाये. उन्होंने पश्चिम आस्ट्रेलिया के खिलाफ 202 रन और दक्षिण आस्ट्रेलिया के खिलाफ 255 रन बनाये. लैंगर ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ‘‘विल पुकोवस्की वह सब कुछ कर रहा है जिससे उसका पहले टेस्ट में खेलना संभव है लेकिन हमें इस बारे में विचार करना होगा''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)