NDTV Khabar

Aus vs Nz 2nd Test: Henry Nicholls ने 'हवा में उड़कर' लपका Steve Smith का कैच, VIDEO

Steve Smith: दूसरे टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेल‍िया के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाज स्‍टीव स्‍म‍िथ शतक नहीं बना सके. जोरदार फॉर्म में चल रहे स्‍म‍िथ मैच के दूसरे द‍िन 85 रन बनाकर आउट हुए. उन्‍हें नील वेगनर की गेंद पर हेनरी न‍िकोल्‍स ने बेहतरीन कैच लेकर आउट क‍िया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aus vs Nz 2nd Test: Henry Nicholls ने 'हवा में उड़कर' लपका Steve Smith का कैच, VIDEO

Aus vs Nz 2nd Test: स्‍टीव स्‍म‍िथ का कैच Henry Nicholls ने बेहतरीन तरीके से लपका

खास बातें

  1. 85 रन बनाकर आउट हुए स्‍म‍िथ
  2. न‍िकोल्‍स ने गली में पकड़ा बेहतरीन कैच
  3. कैच को लेकर फैंस ने दी जोरदार र‍िएक्‍शन
मेलबर्न:

Australia vs New Zealand, 2nd Test:न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच की पहली पारी में ऑस्‍ट्रेल‍िया के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाज स्‍टीव स्‍म‍िथ (Steve Smith) शतक नहीं बना सके. जोरदार फॉर्म में चल रहे स्‍म‍िथ मैच के दूसरे द‍िन 85 रन बनाकर आउट हुए. उन्‍हें नील वेगनर (Neil Wagner) की गेंद पर हेनरी न‍िकोल्‍स (Henry Nicholls) ने बेहतरीन कैच लेकर आउट क‍िया. वेगनर ने शॉर्टप‍िच गेंदों और बाउंसर का 'हथ‍ियार' के तौर पर इस्‍तेमाल करके ऑस्‍ट्रेलि‍या के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाज स्‍म‍िथ को खुलकर खेलने का मौका नहीं द‍िया. स्‍म‍िथ आख‍िरकार शॉर्टप‍िच गेंद पर ही आउट हुए. उन्‍होंने वेगनर की गेंद को अजीबोगरीब ढंग से खेला और गली में न‍िकोल्‍स को कैच दे बैठे. न‍िकोल्‍स ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से यह कैच लपका (Henry Nicholls spectacular catch). ऑस्‍ट्रेल‍िया ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर स्‍म‍िथ के इस कैच का वीड‍ियो शेयर क‍िया है.

AUS vs NZ 2nd Test: अम्‍पायर नाइजल लांग के साथ बहस में उलझे स्‍म‍िथ, देखें Video


न‍िकोल्‍स के इस बेहतरीन कैच को लेकर फैंस ने बेहतरीन र‍िएक्‍शन द‍िए हैं. इन पर भी नजर डाल लीज‍िए..

टिप्पणियां

मैच में न्‍यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर ऑस्‍ट्रेल‍िया को बल्‍लेबाजी के ल‍िए आमंत्र‍ित क‍िया है. ऑस्‍ट्रेल‍ियाई पारी 155.1 ओवर में 467 रन पर खत्‍म हुई. मेजबान टीम के ल‍िए ट्रेव‍िस हेड ने 114 रन की बेहतरीन पारी खेली जबक‍ि स्‍म‍िथ ने 85, कप्‍तान ट‍िम पेन ने 79 और मार्नस लाबुशेन ने 63 रनों का योगदान द‍िया. न्‍यूजीलैंड के ल‍िए नील वेगनर ने सर्वाध‍िक चार व‍िकेट ल‍िए जबक‍ि ट‍िम साउदी ने तीन और कॉल‍िन ड‍ि ग्रैंडहोम ने दो बल्‍लेबाजों को आउट क‍िया. सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम इस समय 1-0 की बढ़त बनाए हुए है, ट‍िम पेन की टीम ने पर्थ में हुआ पहला टेस्‍ट 296 रन से जीता था. सीरीज का तीसरा टेस्‍ट मैच, अगले साल 3 जनवरी से स‍िडनी में खेला जाना है.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement