NDTV Khabar

Aus vs NZ: गेंद को छोड़ने की कोश‍िश में अजीब ढंग से आउट हुए Marnus Labuschagne, देखें Video

Australia vs New Zealand 2nd Test: ऑस्‍ट्रेल‍िया और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच गुरुवार से प्रारंभ हुआ. मैच में मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज मार्नस लाबुशेन कोअजीबोगरीब तरीके से आउट होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aus vs NZ: गेंद को छोड़ने की कोश‍िश में अजीब ढंग से आउट हुए  Marnus Labuschagne, देखें Video

Aus vs NZ 2nd Test: मेलबर्न टेस्‍ट की पहली पारी में मार्नस लाबुशेन अजीब ढंग से आउट हुए

खास बातें

  1. मैच में 63 रन बनाकर आउट हुए लाबुशेन
  2. गेंद को छोड़ने की कोश‍िश में हुए बोल्‍ड
  3. गेंद उनकी कोहनी से टकराकर व‍िकेट से टकराई
मेलबर्न:

Australia vs New Zealand, 2nd Test: ऑस्‍ट्रेल‍िया और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच गुरुवार से प्रारंभ हुआ. मैच में न्‍यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर मेजबान ऑस्‍ट्रेल‍िया को पहले बैट‍िंग के ल‍िए बुलाया है. मैच में मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने 63 रन की जोरदार पारी खेली लेक‍िन उन्‍हें अजीबोगरीब तरीके से आउट होना पड़ा. लाबुशेन को न्‍यूजीलैंड के हरफनमौला कॉल‍िन ड‍ि ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme ) ने आउट क‍िया. ड‍ि ग्रैंडहोम की इस गेंद को लाबुशेन ने आख‍िरी वक्‍त में छोड़ने का फैसला क‍िया लेक‍िन इस कोश‍िश में गेंद उनकी कोहनी से टकराई और स्‍टंप दे उड़ी. उन्‍हें इस तरह से आउट होते देखकर क्र‍िकेटप्रेमी हैरान रह गए (Marnus Labuschagne Bizarre Dismissal). क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेल‍िया ने लाबुशेन के इस तरीके से आउट होने का वीड‍ियो अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है और ल‍िखा है-Elbowed on!. इंटरनेशनल क्र‍िकेट काउंस‍िल ने इस वीड‍ियो को रीट्वीट क‍िया है.

लाबुशेन के इस ढंग से आउट होने पर फैंस ने रोचक कमेंट क‍िए. एक फैन ने ल‍िखा-खराब तकनीक. जब आप गेंद को छोड़ते हैं तो पूरी तरह इससे हटना चाहए, केवल बैट नहीं. एक अन्‍य ने इसे लाबुशेन की खराब क‍िस्‍मत का पर‍िणाम बताया. एक अन्‍य प्रशंसक ने ल‍िखा- लगता है क‍ि लाबुशेन इस समय ऐसे अकेले शख्‍स हैं जो खुद को आउट कर सकते हैं. नजर डालते हैं खास र‍िएक्‍शंस पर..


टिप्पणियां

तीन टेस्‍ट की सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम 1-0 से बढ़त बनाए हुए है. ट‍िम पेन की टीम ने पर्थ में हुआ पहला टेस्‍ट 296 रन से जीता था. सीरीज का तीसरा टेस्‍ट मैच 3 जनवरी से स‍िडनी में खेला जाना है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रधानमंत्री जी सरकारी नौकरी परीक्षा पर चर्चा कब होगी ?

Advertisement