NDTV Khabar

Aus vs Nz 2nd Test: Neil Wagner ने खेल भावना द‍िखाकर जीता द‍िल, फैंस ने क‍िए यह कमेंट..

Aus vs Nz 2nd Test:न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ मेलबर्न टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेल‍िया ने पहली पारी में 467 रन का स्‍कोर बनाया. मेजबान टीम के इस व‍िशाल स्‍कोर में जहां ट्रेव‍िस हेडने शतक जड़ा, वहीं मार्नस लाबुशेन, स्‍टीव स्‍म‍िथ और कप्‍तान ट‍िम पेन ने अर्धशतकीय पार‍ियां खेलीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aus vs Nz 2nd Test: Neil Wagner ने खेल भावना द‍िखाकर जीता द‍िल, फैंस ने क‍िए यह कमेंट..

Aus vs Nz 2nd Test: शतक जमाने वाले ट्रेव‍िस हेड की सराहना करते हुए कीवी गेंदबाज नील वेगनर

खास बातें

  1. मैच में हेड ने खेली शतकीय पारी
  2. कीवी गेंदबाज वेगनर ने दी उन्‍हें शाबासी
  3. आईसीसी ने वेगनर की तारीफ में क‍िया ट्वीट
मेलबर्न:

Australia vs New Zealand, 2nd Test: न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ मेलबर्न टेस्‍ट (Melbourne Test) में ऑस्‍ट्रेल‍िया ने पहली पारी में 467 रन का स्‍कोर बनाया. मेजबान टीम के इस व‍िशाल स्‍कोर में जहां ट्रेव‍िस हेड (Travis Head) ने शतक जड़ा, वहीं मार्नस लाबुशेन, स्‍टीव स्‍म‍िथ और कप्‍तान ट‍िम पेन ने अर्धशतकीय पार‍ियां खेलीं. हेड ने अपनी 114 रन की चमकीली पारी में 234 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके जगाए, उन्‍हें नील वेगनर (Neil Wagner) ने म‍िचेल सैंटनर के हाथों कैच कराया. हेड को आउट करने के बाद वेगनर ने खेल भावना द‍िखाई और पवेल‍ियन लौट रहे ऑस्‍ट्रेल‍िया बल्‍लेबाज की पीठ थपथपाकर उनकी पारी को सराहा. आईसीसी ने वेगनर का यह वीड‍ियो अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है और ल‍िखा है-#SpiritOfCricket.

वेगनर की इस खेलभावना पर कई फैंस ने भी र‍िएक्‍शन दी है. एक फैन ने ल‍िखा-न्‍यूजीलैंड की टीम दूसरी टीमों के मुकाबले ऐसा करने के ल‍िए ज्‍यादा जानी जाती है. क्र‍िकेट के खेल को ऐसे व्‍यवहार की और अध‍िक जरूरत है.


टिप्पणियां

मेलबर्न टेस्‍ट में न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर ऑस्‍ट्रेल‍िया को पहले बैट‍िंग के ल‍िए आमंत्र‍ित क‍िया था. तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम इस समय 1-0 की बढ़त बनाए हुए है, ट‍िम पेन की टीम ने पर्थ में हुआ पहला टेस्‍ट 296 रन से जीता था. सीरीज का तीसरा टेस्‍ट मैच, अगले साल 3 जनवरी से स‍िडनी में खेला जाना है.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement