NDTV Khabar

AUS vs NZ 2nd Test: न्‍यूजीलैंड की टीम में दो बदलाव, Trent Boult की टीम में वापसी

Trent Boult: बोल्ट पर्थ में पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे. इस टेस्‍ट में उनकी टीम को 296 रन से हार झेलनी पड़ी थी लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया और वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 1987 के बाद अपनी टीम के पहले बाक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलने के लिये बेताब थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AUS vs NZ 2nd Test: न्‍यूजीलैंड की टीम में दो बदलाव, Trent Boult की टीम में वापसी

Trent Boult पसल‍ियों में चोट के कारण पहले टेस्‍ट में नहीं खेल पाए थे

खास बातें

  1. चोट से उबरने के बाद बोल्‍ट ने की वापसी
  2. र‍िब इंजुरी के कारण पहले टेस्‍ट में नहीं खेले थे
  3. जीत रावल की जगह ब्‍लंडेल को म‍िला स्‍थान
मेलबर्न:

Boxing Day Test: न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (Australia vs New Zealand, 2nd Test)गुरुवार से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिये अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult)ने चोट से उबरने के बाद वापसी की है जबकि जीत रावल (Jeet Raval)की जगह शीर्ष क्रम में टॉम ब्लंडेल (Tom Blundell) को रखा गया है. गौरतलब है क‍ि न्‍यूजीलैंड के प्रमुख गेंदबाजों में शुमार बोल्ट पर्थ में पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे. इस टेस्‍ट में उनकी टीम को 296 रन से हार झेलनी पड़ी थी लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया और वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 1987 के बाद अपनी टीम के पहले बाक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलने के लिये बेताब थे.

हरभजन ने टीम इंड‍िया के सेलेक्‍टरों पर लगाया पक्षपात का आरोप, क‍िया यह ट्वीट..


बोल्‍ट की वापसी न्‍यूजीलैंड के ल‍िहाज से अच्‍छी खबर है. पसली में चोट के कारण वे टीम से बाहर थे. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson)ने इसके साथ ही पुष्टि की क‍ि अमूमन मध्यक्रम में खेलने वाले ब्लंडेल को रावल की जगह टीम में लिया गया है और वह टॉम लैथम के साथ पारी का आगाज करेंगे.

शॉट खेलते समय बोल्‍ट के हेलमेट में फंसी बॉल, देखें फिर क्‍या हुआ, VIDEO

विलियमसन ने कहा, ‘वह सकारात्मक सोच का खिलाड़ी और समझदार क्रिकेटर है. उसे केवल परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा. उसके लिये अपना नैसर्गिक खेल खेलना महत्वपूर्ण है.'तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में ऑस्‍ट्रेल‍िया 1-0 की बढ़त बनाए हुए है, उसने पर्थ में हुआ पहला टेस्‍ट 296 रन से जीता था. सीरीज का तीसरा टेसट मैच 3 जनवरी से स‍िडनी में खेला जाना है.

टिप्पणियां

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement