NDTV Khabar

AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्‍ट‍िन लेंगर ने बुजुर्ग फैन को भेंट की ट्रेन‍िंग कैप, CA ने शेयर क‍िया VIDEO

Justin Langer: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA)ने एक भावुक पल साझा किया जब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर कोच जस्टिन लेंगर ने 80 साल के विकलांग फैन को टीम की ट्रेनिंग कैप ग‍िफ्ट की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्‍ट‍िन लेंगर ने बुजुर्ग फैन को भेंट की ट्रेन‍िंग कैप, CA ने शेयर क‍िया VIDEO

कोच Justin Langer ने 80 साल के विकलांग फैन ब‍िल डीन को ट्रेन‍िंग कैप ग‍िफ्ट की

खास बातें

  1. बुजुर्ग फैन का नाम है बिल डीन
  2. क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेल‍िया ने शेयर क‍िया वीड‍ियो
  3. शुक्रवार से होना ऑस्‍ट्रेलिया-न्‍यूजीलैंड का तीसरा टेस्‍ट
सिडनी:

Australia vs New Zealand, 3rd Test: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA)ने एक भावुक पल साझा किया जब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर कोच जस्टिन लेंगर (Justin Langer) ने 80 साल के विकलांग फैन को टीम की ट्रेनिंग कैप ग‍िफ्ट की. क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेल‍िया ने इसका वीड‍ियो अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है. इस बुजुर्ग प्रशंसक का नाम बिल डीन (Bill Dean)है. CA के अनुसार, डीन न्यू साउथ वेल्स में लगी जंगल में आग से पीड़ित हैं. इस आग ने अभी तक सात जानें ले ली हैं और 200 से अध‍िक घरों को तबाह कर दिया है. सीए ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बाकी ऑस्ट्रेलियाई लोगों की तरह बिल डीन भी हालिया दौर में मुश्किलों से गुजर रहे हैं. उनका गृहनगर लिथगो आग की चपेट में आ गया और उनके दामाद का घर लगभग पूरी तरह से तबाह हो गया.बिल आग के कारण आज का अभ्यास सत्र नहीं देखने वाले थे क्योंकि धुएं का उन पर असर पड़ता लेकिन वह एससीजी आए और कोच जस्टिन लेंगर ने उनके साथ विशेष समय बिताया."

Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई


वीडियो में डीन ने लेंगर का शुक्रिया अदा किया और कहा, "धन्यवाद जस्टिन. आपने मेरे जीवन में साल जोड़ दिए." गौरतलब है क‍ि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्‍ट मैच शुक्रवार से स‍िडनी में खेला जाना है. तीन टेस्‍ट की सीरीज में मेजबान ऑस्‍ट्रेलि‍याई टीम 2-0 की बढ़त हास‍िल कर चुकी है.

टिप्पणियां

केन व‍िल‍ियमसन की कप्‍तानी वाली न्‍यूजीलैंड टीम सीरीज के शुरुआती दोनों टेस्‍ट हार चुकी है और उस पर ‘व्‍हाइटवाश' का खतरा मंडरा रहा है. पर्थ में हुए पहले टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेल‍िया ने 296 रन से जीत हास‍िल की थी जबक‍ि मेलबर्न के दूसरे टेस्‍ट में कंगारू टीम ने 247 रन से जीत हास‍िल की थी.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement