ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पैनी ने किया चौंकाने वाली घोषणा

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पैनी ने किया चौंकाने वाली घोषणा

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैनी

ब्रिस्बेन :

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पैनी (Tim Paine) ने सोमवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए अपने चाहने वालों सहित दुनिया भर के क्रिकेट पंडितों और समीक्षों को थोड़ा चौंका दिया है. पैनी ने कहा है कि वह जल्द ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. हैरानी का बात यह है कि सभी को पता है कि टिम पैनी (Tim Paine) ने कितने मुश्किल हालात में कंगारू टीम की कमान संभाली थी.  टिम पैनी (Tim Paine) बॉल टेंपरिंग प्रकरण और स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर सहित तीन खिलाड़ियों के निलंबित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बने थे. 

बता दें कि पैनी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 14 टेस्ट मैच खेले हैं. और इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 31.45 के औसत से 2645 रन बनाए हैं. पैनी की उम्र भी ज्यादा नहीं है और अभी वह 35 ही साल के हैं. और वह एमएस धोनी से प्रेरणा ले सकते हैं, लेकिन शायद हो सकता हो कि स्टीव स्मिथ के लगातार असाधारण प्रदर्शन के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उन पर दबाव पड़ रहा हो. 

यह भी पढ़ें:  विराट कोहली इन दिनों एक भी दिन आराम करने के मूड में नहीं, साथियों को दिया 'इशारा'

पैनी ने कहा है पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाद हो सकता है कि वह खेल को अलविदा कह दें. पेनी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हो सकता है कि यह मेरा आखिरी समर हो. मैं इसे लेकर निश्चित नहीं हूं. लेकिन मैं लुत्फ उठा रहा हूं. मैं शारीरिक और मानसिक तौर पर अच्छा महसूस कर रहा हूं." 

यह भी पढ़ें: बांग्लादेशी युवा सीमर अबु जाएद ने डे-नाइट टेस्ट से पहले मोहम्मद शमी से लिया "गुरु मंत्र"

पेन ने कहा, "मुझे पता है कि जब आप मेरी उम्र तक आ जाते हो तो चीजें बहुत जल्दी बदलती हैं. मैं इस समर के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. इससे ज्यादा आगे का मैं कुछ सोच नहीं रहा. मैं जानता हूं कि मुझे क्या करना है और मुझे क्या हासिल करना है."

VIDEO:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली.

पेन ने कहा, "जब आप ऑस्ट्रेलिया के कप्तान भी होते हो और ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर भी, तो यह दो सबसे ज्यादा आलोचना झेलने वाले स्थान हैं. इस समय मैं दोनों पर हूं. मुझे पता है कि मैं हमेशा लोगों के निशाने पर रहूंगा"

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com