यह ख़बर 11 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में पाकिस्तान को हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया

दुबई:

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर अपना दबदबा जारी रखते हुए दूसरे एक-दवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पांच विकेट की जीत के साथ तीन मैचों की शृंखला में 2-0 की निर्णायक बढ़त बना ली।

सरफराज अहमद (65) और अहमद शहजाद (61) ने पहले विकेट के लिए 126 रन की साझेदारी की, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम 49.3 ओवर में 215 रन पर ढेर हो गई। तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने 40 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

ग्लेन मैक्सवेल ने इसके बाद पाकिस्तान के खराब क्षेत्ररक्षण का फायदा उठाते हुए 81 गेंद में 76 रन की पारी खेली, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने 43.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। यह पाकिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया की लगातार चौथी वनडे जीत है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम एक समय आरोन फिंच (14), डेविड वार्नर (29) और स्टीवन स्मिथ (12) के विकेट गंवाने के बाद तीन विकेट पर 72 रन के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी, लेकिन मैक्सवेल ने कप्तान जॉर्ज बैली (28) के साथ चौथे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी करके पारी को संभाला।

पाकिस्तान के पास मैक्सवेल को जल्द पैवेलियन भेजने का मौका था, लेकिन पदार्पण कर रहे रजा हसन की गेंद पर उमर अकमल ने स्लिप में इस बल्लेबाज का कैच छोड़ दिया, जब वह पांच रन बनाकर खेल रहे थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com