India vs Australia: चहल ने कुलदीप यादव के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- "भाई के साथ वापस नेशनल ड्यूटी पर."

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है. भारतीय टीम के खिलाड़ी अब 14 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे तो वहीं इस दौरान अभ्यास भी करेंगे. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) ने अपने साथी क्रिकेटर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ अभ्यास सत्र की तस्वीर शेयर की है

India vs Australia: चहल ने कुलदीप यादव के साथ शेयर की तस्वीर, बोले-

India vs Australia: चहल ने कुलदीप यादव के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- "भाई के साथ वापस नेशनल ड्यूटी पर."

Australia Vs India: ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है. भारतीय टीम के खिलाड़ी अब 14 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे तो वहीं इस दौरान अभ्यास भी करेंगे. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) ने अपने साथी क्रिकेटर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ अभ्यास सत्र की तस्वीर शेयर की है. कुलदीप से मिलकर चहल काफी खुश हैं. चहल ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'अपने भाई कुलदीप यादव की साथ वापस और टीम इंडिया की नेशनल ड्यूटी पर भी'. चहल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि भारतीय क्रिकेट में चहल और कुलदीप की जोड़ी को 'कुल्चा' कहा जाता है.

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

फैन्स क्रिकेट के मैदान पर दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल 2020 में (IPL 2020) में चहल ने शानदार गेंदबाजी की तो वहीं कुलदीप को केकेआर की ओर से ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. चहल ने आईपीएल में 21 विकेट लेने में सफल रहे तो वहीं कुलदीप ने केवल 5 मैच खेले और इस दौरान 1 विकेट ही लेने में सफल रहे.

जनवरी में पिता बनेंगे कोहली, टेस्ट सीरीज बीच में छोड़ वापस लौटेंगे भारतीय कप्तान, जस्टिन लैंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Newsbeep

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में देखना होगा कि कुलदीप अपनी गेंदबाजी से अच्छा परफॉर्मेंस कर पाते हैं या नहीं. भारतीय टीम का पहला वनडे मैच 27 नवंबर को होगा, वनडे सीरीज में कुलदीप और चहल की जोड़़ी एक साथ मैदान पर दिख सकती है. देखना होगा कि दोनों की जोड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कैसा प्रभाव डालती है. हाल के समय में कुलदीप का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है जिसकी वजह से वो टीम से अंदर और बाहर होते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​