यह ख़बर 21 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलिया से भी 0-4 से हारेगी टीम इंडिया : ग्लेन मैकग्रा

ऑस्ट्रेलिया से भी 0-4 से हारेगी टीम इंडिया : ग्लेन मैकग्रा

नई दिल्ली:

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि अगर भारतीय टीम अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाती, तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी उसे 0-4 से हार का सामना करना पड़ेगा।

वेबसाइट 'क्रिकइंफो डॉट कॉम' ने बुधवार को मैकग्रा के हवाले से कहा कि अगर पिछले साल एशेज शृंखला की तरह इस बार भी ऑस्ट्रेलिया अपनी पूरी क्षमता से खेला तो भारतीय टीम भारी दबाव में आ जाएगी। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल एशेज में इंग्लैड को 5-0 से हराया था। भारतीय टीम दिसंबर 2014 से जनवरी 2015 के बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ त्रिकोणीय एकदिवसीय शृंखला में हिस्सा लेगी।

मैकग्रा के अनुसार, "ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज में अगर भारत को अच्छा प्रदर्शन करना है, तो उसे बहुत सुधार की जरूरत है। वरुण अरॉन में तेज गेंद डालने की क्षमता है। इशांत शर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन चोट ने उनकी राह रोकी। पंकज सिंह में क्षमता है पर उन्हें और तराशने की जरूरत है। आप मैच में तीन चार कैच छोड़ने की गलती भी नहीं कर सकते।"

मैकग्रा ने कहा कि भुवनेश्वर में अच्छी क्षमता है। वह गेंद को स्विंग कराते हैं और विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। मैकग्रा इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई पर्यटन विभाग की ओर से भारत दौरे पर आए हैं। गौरतलब है कि 2015 में विश्वकप ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में खेला जाना है।

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com